उत्तराखंड

बेटे ने की माँ की गला रेत कर हत्या..

बेटे ने की माँ की गला रेत कर हत्या..

उत्तराखंड: हल्द्वानी में शनिवार रात रिटायर्ड कैप्टन की पत्नी की हत्या का खुलासा हो गया है। बेटे ने ही मां की गला रेतकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। टीपी नगर चौकी क्षेत्र के करायल जौलसाल में घर के अंदर घुसकर 65 साल की बुजुर्ग महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। घटना के दौरान मृतका का पति घर पर नहीं था। जबकि परिवार में दो बेटी और दो बेटे थे ।

 

रविवार सुबह छोटी बेटी अंजली ने पिता को फोन कर बताया कि मां को किसी ने मार दिया है।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और साथ ही परिजनों समेत आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों बेटों रविंद्र सिंह शाही और राहुल से भी पूछताछ की। इसी दौरान राहुल के लोअर पर पड़े खून के छींटे से पुलिस का शक गहरा गया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चाकू से मार डालने की बात कबूल कर ली।

 

उसने बताया कि उसकी मां अक्सर ताने मारा करती थी कि वह कुछ काम नहीं करता है। जिस पर वह काफी नाराज रहता था, कल देर रात उसने अपनी मां को सोता देखा और मौका पाकर घर की रसोई में पड़े चाकू से मां की गला रेत कर हत्या कर दी और हत्या में शामिल हथियार और खून से लथपथ कपड़ों को छुपा दिया। पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top