मनोरंजन

20 साल से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं शेरा, पहली बार भाई को लेकर दिया बड़ा बयान

सोशल : बॉडीगार्ड शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। शेरा सलमान को मालिक कहकर पुकारते हैं। सलमान की सिक्योरिटी के लिए शेरा ने पगड़ी पहनना तक छोड़ दिया।

हाल ही में शेरा ने एक लीडिंग न्यूजपेपर से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी आखिरी सांस तक सलमान खान की सुरक्षा करता रहूंगा। जब तक जिंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा।’ वैसे तो शेरा इंटरव्यू देना कम पसंद करते हैं लेकिन बात जब सलमान की हो तो वो खुलकर बोलते हैं।

शेरा ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि मैं भाई के पीछे या उनके साथ नहीं रहता हूं। मैं हमेशा उनके आगे खड़ा होता हूं जिससे हर खतरे को पहले मैं फेस करूं।’ शेरा के लिए सलमान की सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं है।

शेर ने कहा, ‘अगर कोई डर होगा तो फिर हम इस प्रोफेशन में क्या कर रहे हैं। भाई मेरे लिए एक परिवार की तरह हैं। वो मेरे बिजनेस में मेरी मदद करते हैं। हर मुश्किल में भाई मेरे साथ खड़े रहते हैं।’ इस बातचीत के दौरान शेरा ने एक किस्सा भी बताया।

शेरा कहते हैं, ‘एक बार हम गेटवे ऑफ इंडिया गए और फिर शिवाजी नगर के पास स्थित एक बस्ती में गए। अगली बार मैं भाई को हेलीकॉप्टर से ले जाना चाहता था। लेकिन भाई ने जिद की कि वो मेरी कार में ही जाएंगे। वो मॉल में कॉफी पीना चाहते थे इसलिए वो वाशी रोड स्थित ऑरबिट मॉल गए।’

‘सलमान को देखते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे पहले कि भाई को कोई परेशानी होती मैंने उन्हें अपनी वैन में घसीट लिया और तुरंत पास के होटल में कमरा बुक किया। यह उनकी सेफ्टी के लिए जरूरी था।’ शेरा सलमान के लिए अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं चूकते।

शेरा ने अपने बिजनेस के बारे में बताया, ‘मैं यह ध्यान रखता हूं कि किसी भी सेलेब्रिटी को अच्छी सिक्योरिटी मिले। मैं कंपनियों से टाईअप करने के लिए जर्मनी और पोलैंड भी जाता हूं। मैं दुनियाभर में घूमकर यह देखता हूं कि अन्य कंपनियां क्या कर रही हैं और हम किस तरह से सुधार कर सकते हैं।’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top