देश/ विदेश

पबजी खेलते-खेलते विवाहिता को हुआ युवक से प्यार, जब मिलने पहुंची तो युवक को देख हुआ गलती का अहसास

पबजी खेलते-खेलते विवाहिता को हुआ युवक से प्यार, जब मिलने पहुंची तो युवक को देख हुआ गलती का अहसास..

देश-विदेश: सोशल मीडिया पर हुए प्यार की चर्चाएं तो आम बात हैं, लेकिन अब पबजी खेलते-खेलते एक विवाहिता महिला युवक को दिल दे बैठी और अपना घर-परिवार छोड़कर प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंच गई। यहा मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है। जहा वाराणसी पहुंची विवाहिता महिला को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है। फरवरी माह के पहले हफ्ते में कांगड़ा के एक सीमावर्ती क्षेत्र की विवाहिता अचानक गुम हो गई।

 

जिसकी परिजनों ने हर जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में इस संदर्भ में मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई और महिला को ढूंढ लिया।लापता महिला को पुलिस ने वाराणसी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान विवाहिता ने जो कहानी अपनी गुमशुदगी की बताई है, वह सबको हैरान करने वाली है।

 

विवाहिता को पबजी खेलने का शौक था। इस दौरान पबजी खेलते-खेलते उसकी जान-पहचान वाराणसी के एक युवक से हुई और यह जान-पहचान प्यार में बदल गई। जिसके बाद विवाहिता अपने प्यार से मिलने के लिए वाराणसी पहुंच गई, लेकिन जब वहां युवक से मिली तो पता चला कि युवक अभी तक 12वीं कक्षा का छात्र है। इसके बाद विवाहिता ने खुद ही अपने परिजनों को फोन कर उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top