मनोरंजन

कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर पर प्रोड्यूसर्स हुए मेहरबान..

कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर पर प्रोड्यूसर्स हुए मेहरबान..

कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर पर प्रोड्यूसर्स हुए मेहरबान..

भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2 को लेकर तोड़ी चुप्पी जाने पूरी कहानी ..

 

देश – विदेश :  बॉलीवुड फिल्मों का इन दिनों बड़ा ही बुरा हाल है। एकाध को छोड़ दिया जाए तो लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर बॉलीवुड की ऐसी कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है जिसे थिएटर में जाकर देखा जा सकता है। मतलब लोगों को ऐसी फिल्मों की तलाश है जो कि पैसा वसूल हो।

इन दिनों कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2  सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। दर्शक कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी  की इस फिल्म पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच फिल्म प्रोड्यूसर्स ने इसके तीसरे पार्ट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। साथ ही प्रोड्यूसर्स की ओर से यह इशारा भी दिया गया है कि कबीर सिंह का दूसरा पार्ट भी आ सकता है।

जल्द होगा इन फिल्मों का ऐलान..

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में भूषण कुमार ने भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2 को लेकर खुलकर बात की है। भूषण कुमार का कहना है, ‘मुझे लगता है कि हमारी फिल्म कबीर सिंह फ्रेंचाइजी में तब्दील हो सकती है। यह एक आइकॉनिक किरदार है और इसे दूसरे पार्ट में भी लिया जा सकता है।

‘ भूल भुलैया 2 देखने वाले दर्शकों के मन में एक सवाल है कि क्या इसका अगला पार्ट भी आएगा? इस पर भूषण का कहना है, ‘हम भूल भुलैया 2 की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे। तीसरे पार्ट के लिए काफी स्कोप है और हम जल्द ही इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स देंगे।’ बता दें कि भूल भुलैया 2 ने महज 6 दिन के अंदर की 84.78 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर मेकर्स जल्द ही शानदार कहानी के साथ इसके तीसरे पार्ट को ले जाएंगे तो यकीनन उन्हें इसका फायदा मिलेगा।

सातवें आसमान पर हैं कार्तिक आर्यन..

भूल भुलैया 2 को मिली अपार सफलता से कार्तिक आर्यन इस समय सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में कार्तिक ने बनारस जाकर काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका और गंगा आरती में भी शामिल हुए। भूल भुलैया 2 की कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि इस हफ्ते के खत्म होते-होते यह 100 करोड़ क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top