उत्तराखंड

नशे की लत ने बना दिया चोर, अब सलाखों के पीछे

रामनगर (नैनीताल)। बीते दिनों रामनगर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने राहत की सांस ली है। ये चोर रात में चोरी करते थे। पुलिस ने गिरोह के चार चोरों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

रामनगर क्षेत्र में हो रही चोरी की घटना ने कोतवाली पुलिस की नाक में दम कर रखा था। बुधवार को चोरी का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाए गए चैकिंग अभियान में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे चोरों के गिरोह को ट्रांसपोर्ट नगर के गेट नंबर दो से चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि मो.मोहसिन उर्फ चूहिया की वोटी पुत्र खलील अहमद निवासी छप्पर वाली मस्जिद रामनगर, शाकिर उर्फ काली पुत्र दुल्हा खॉ निवासी छप्पर वाली मस्जिद रामनगर, वरुण पुत्र प्रेम शंकर निवासी दुर्गा मंदिर के पास भवानीगंज रामनगर और करन पुत्र दीनानाथपाल निवासी दुर्गा मंदिर के पास भवानीगंज रामनगर को गिरफ्तार किया गया है।

इनके पास से आलानकब, प्लास, चाबियों के गुच्छे, 40 सैट दराज चैनल, 8 डिब्बे डोर स्टोपर, 17 हजार रुपये, हार्लिक्स के डिब्बे बरामद किये गए है। जिन पर आईपीसी की धारा 457,380,411, 398, 401 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। सीओ लोकजीत सिंह बताया है कि गिरफ्तार किये गये आरोपी नशे के आदी थे। ये पैसों की तंगी के चलते चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top