देश/ विदेश

इस शख्स ने पड़ोसी का दिल निकाल कर पकाया और फिर रिश्तेदारों को परोसा, फिर उनकी भी कर दी हत्या..

दिल निकाल कर

इस शख्स ने पड़ोसी का दिल निकाल कर पकाया और फिर रिश्तेदारों को परोसा, फिर उनकी भी कर दी हत्या..

देश-विदेश : अमेरिका के ओक्लाहोमा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वारदात सामने आया है. पुलिस ने यहां एक ऐसे दरिंदे को गिरफ्तार किया है, जिसने दो लोगों की हत्या करके उनके अंगों को पकाकर परिवार वालों को खिला दिया. दरिंदे का नाम लॉरेन्स एंडरसन बताया जा रहा है, जिसने अपने पड़ोस में रहने वाले तीन लोगों पर हमला किया था. हमले में दो लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद उसने उन दोनों लोगों के दिल निकाल लिए. ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ने इस खौफनाक वारदात का खुलासा किया है.

 

 

पूरा मामला बताया जा रहा है. एंडरसन ने पड़ोस में रहने वाली एंड्रिया लिन को चाकू मार दिया. एंडरसन ने कुल 3 लोगों पर हमला किया, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई. दो लोगों की हत्या करने के बाद एंडरसन ने उनके सीने से दिल निकाला और घर ले जाकर आलू के साथ पका दिए. दरिंदे ने आलू दिल से बनी सब्जी को अपने परिवार वालों को खाने में खिला दिया. एंडरसन यहां अपने अंकल आंटी के साथ रहता था. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एंडरसन ने बताया कि वह अपने अंकल आंटी को बुरी आत्माओं से मुक्त करना चाहता था, इसलिए उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया.

 

 

एंडरसन का अपराध की दुनिया से पुराना रिश्ता रहा है. वह घरेलू हिंसा ड्रग्स के मामले में अभी इसी जनवरी में जेल से रिहा हुआ था. पुलिस ने बताया है कि एंडरसन ने 67 साल की लियोन पाइ, उनकी 4 साल की पोती आंटी पर हमला किया था. पुलिस ने एंडरसन को हत्या के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया था. एंडरसन द्वारा किए गए इस जघन्य अपराध के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस विभाग भी इस मामले से काफी हैरान हो गयी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top