उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग विधायक से नहीं हो पाई पीएम की बात

22 अप्रैल को फोन पर वीडियो कान्फ्रैन्सिंग के जरिये होगी अब वार्ता
रुद्रप्रयाग। देश के भाजपा समर्थित विधायकों, सांसदों व मंत्रियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को फोन के जरिये संबोधित किया। साथ ही चार विधायकों से विकास कार्यों को लेकर अलग से चर्चा की। रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चैधरी का नाम भी पीएम से चर्चा में प्रस्तावित था, मगर समय का अभाव होने के कारण पीएम रुद्रप्रयाग विधायक से वार्ता नहीं कर पाये। साथ ही पीएम ने कहा कि 22 अप्रैल को वे फोन पर वीडियो कान्फ्रैन्सिंग के जरिये वार्ता करेंगे।
पीएम ने अपने सम्बोधन में सभी भाजपाई विधायकों व सांसदों को देश की उन्नति, किसानों की आय को दोगुनी करने व दलित पिछडे एवं वंचित समाज को विकास की मुख्य धारा से जोडने का आहवान किया। पीएम ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले चुनिंदा लागों को बख्शा नहीं जायेगा और लोकतंत्र बचाने के लिए अगर उन्हें भी अनशन पर बैठना पडे तो वो बैठेंगे।

उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों का आह्वान किया कि जिस तरह से चुनावों के दौरान प्रचार-प्रसार में सभी नेता जुट जाते हैं, उसी भांति लोक कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए एक वृहद आंदोलन तैयार करें, जिससे देश की प्रगति हो सके। बता दें कि पीएम का भगवान केदारनाथ के प्रति विशेष लगाव है और यही कारण है कि बतौर पीएम नरेन्द्र मोदी केदारनाथ के अभी तक दो दौरे कर चुके हैं और शीघ्र ही तीसरा दौरा भी प्रस्तावित है। केदारनाथ आपदा पुनर्निर्माण को लेकर पीएम द्वारा केदारपुरी में पांच बडी परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है और लगातार पीएम उन परियोजनाओं की प्रगति को लेकर वीडियो कान्फ्रैन्सिंग एवं लाइव समीक्षा कर चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top