उत्तराखंड

गोपेश्वर में देर रात मैक्स दुर्घटना में चार लोगों की मौत….

गोपेश्वर में देर रात मैक्स खाई में गिरी, चार लोगों के शव निकाले, पसरा मातम…

उत्तराखंड : निजमूला-सैंजी मोटर मार्ग पर शनिवार रात को हुई मैक्स दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय ग्रामीण, पुलिस और एसडीआरएफ की ओर से राहत एवं बचाव कार्य कर घटना में जान गंवा चुके चारों सवारों के शव खाई से निकाले। राजस्व पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। दुर्घटना के बाद से निजमूला घाटी में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे चालक हिम्मत सिंह (42) पुत्र धन सिंह, ग्राम सैंजी, निजमूला के वाहन से लक्ष्मण सिंह (62) पुत्र नारायण सिंह, ग्राम थल्ली, व्यारा, नरेंद्र सिंह (35) पुत्र थान सिंह और मदन लाल (62) पुत्र भादू लाल, ग्राम सैंजी चमोली बाजार से सैंजी गांव जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर थली तोक के समीप अचानक वाहन अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर नीचे ब्यरगढ़ गदेरे (बरसाती नाला) में जा गिरा। वाहन दुर्घटना होने की सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण, पुलिस और 108 की टीम मौके पर पहुंची।

इस दौरान सड़क पर थली तोक के समीप अचानक वाहन अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर नीचे ब्यरगढ़ गदेरे (बरसाती नाला) में जा गिरा। वाहन दुर्घटना होने की सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण, पुलिस और 108 की टीम मौके पर पहुंची। चमोली कोतवाली प्रभारी महेश लखेड़ा ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है। क्षेत्रीय पटवारी नीरज स्वरुप ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। मैक्स दुर्घटना के बाद से निजमूला घाटी में मातम पसरा हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top