उत्तराखंड

झाड़ियों में मिला युवक का शव..

झाड़ियों में मिला युवक का शव..

उत्तराखंड : डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर शिनाख्त की। मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए जाने से हत्या की आंशका जताई जा रही है। गुरुवार सुबह डोईवाला के केशवपुरी बस्ती के लोगों को सड़क किनारे एक शव झाड़ियों में पड़ा मिला।

इससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जुटने के साथ ही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किये। पूछताछ के बाद मृतक की पहचान केशवपुरी बस्ती निवासी मनोज (32) पुत्र राजकुमार के रूप में हुई।

युवक के सिर पर चोट के निशान भी पाए गए। शव की सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण प्रमेंद्र डोबाल और सीओ अनुज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और कोतवाल सूर्यभूषण नेगी से मामले की जानकारी ली। कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया की मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले है। संभवतया हत्यारे ने पत्थर से वार कर युवक को मौत के घाट उतारा होगा। लिहाजा, मामले में हत्या से इंकार नहीं किया सकता। बताया की फिलहाल फोरेंसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किये हैं। आसपास, परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के हर पहलु की जांच में पुलिस जुटी है।

 

 

आत्महत्या और हत्या के बीच फंसी पुलिस..

युवक की मौत के मामले में पुलिस ने जांच तो शुरू कर दी है, मगर पहेली अभी तक हत्या और आत्महत्या के बीच फंसी हुई है। लिहाजा, देर शाम तक पुलिस किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। सूत्रों का कहना है कि युवक नशे का आदी था और कामकाज भी नहीं करता था। मामले में एक ओर बात सामने आई है कि युवक के नशे की लत की वजह से परिजन परेशान थे। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top