उत्तराखंड

दुःखद : आंगन में खेल रहे 12 साल के बच्चे पर गुलदार ने किया हमला..

दुःखद : आंगन में खेल रहे 12 साल के बच्चे पर गुलदार ने किया हमला..

दुःखद : आंगन में खेल रहे 12 साल के बच्चे पर गुलदार ने किया हमला..

उत्तराखंड : पहाड़ों में जंगली जानवरों का आतंक हर रोज बढ़ता ही जा रहा है आये दिन गुलदार के हमले की खबर सामने आ रही हैं। आज ऐसी ही खबर टिहरी के भिलंगना ब्लॉक के पट्टी हिंदाव के भोड़गांव सामने आयी है। जहां आंगन मैं खेल रहे एक 12 साल के बच्चे पर गुलदार ने हमला कर लिया। जिससे बच्चा घायल हो गया। जिसके बाद परिजन बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहा इलाज के बाद बच्चे को घर भेज दिया है।

 

 

ग्राम प्रधान सुरेखा देवी ने गांव में गुलदार को पकड़ने के लिये वन विभाग से पिंजरा लगाने की मांग की है। रेंज अधिकारी शरद सिंह नेगी ने बताया कि गांव में वन विभाग की टीम को तैनात कर दिया है। ग्रामीणों की मांग पर पिंजरा भी लगाया जा रहा है।

पट्टी ग्यारह गांव के भोड़गांव में गौरव (12) पुत्र दीवान सिंह अपने घर के आंगन में 5 बजे के आस-पास खेल रहा था, तभी अचानक घात लगाये बैठे गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया। जिसके बाद बच्चे के चीखने पर उसके पिता ने काफी हो-हल्ला कर दिया।

 

 

जिसके बाद गुलदार भाग गया। गुलदार के हमले से घायल बच्चे को परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी ले जाकर उपचार करवाया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने बच्चे को छुट्टी दे दी । लेकिन गुलदार के आतंक से गांव में दहशत का माहौल है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top