देश/ विदेश

‘कार्तिकेय 2’ के आगे नहीं टिक पा रही ‘लाल सिंह चड्ढा’..

‘कार्तिकेय 2’ के आगे नहीं टिक पा रही ‘लाल सिंह चड्ढा’..

‘कार्तिकेय 2’ के आगे नहीं टिक पा रही ‘लाल सिंह चड्ढा’..

 

देश –  विदेश  :  मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की चार साल बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी का दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। आमिर खान की फिल्म से शुरुआत में उम्मीद की जा रही थी कि बायकॉट की मांग के बीच भी यह अच्छा कलेक्शन कर सकती है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर छक्के छुड़ा दिए हैं। रिलीज के बाद ही ‘कार्तिकेय 2’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बढ़त बनाए हुए है। गुरुवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार भी ‘कार्तिकेय 2’ ने बाजी मार ली है।

कार्तिकेय 2..

निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से दो दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। लेकिन फिर भी यह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को कांटे की टक्कर दे रही है। एक हफ्ते में ही फिल्म ने बढ़िया कारोबार कर लिया है। गुरुवार को आए शुरुआती आंकड़ों में भी ‘कार्तिकेय 2’ ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को पटखनी दे दी है। फिल्म ने छठे दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में 30 करोड़ के बजट में बनी ‘कार्तिकेय 2’ का कुल कलेक्शन 29.45 करोड़ रुपये हो चुका है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो यह एक-दो दिन में ही अपनी पूरी लागत निकाल लेगी।

लाल सिंह चड्ढा..

हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ को शुरुआत से ही लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा था। फिल्म को लेकर लोगों की अलग-अलग राय है और वह इसके बायकॉट की मांग कर रहे थे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दिन-ब-दिन गिरते कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। फिल्म ने गुरुवार को महज 1.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस तरह से 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक 51.89 करोड़ रुपये ही कमाने में कामयाब हो पाई है। ऐसे में फिल्म को अपनी लागत का आधा निकालना भी भारी पड़ रहा है।

दिन लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन
(करोड़ में) कार्तिकेय 2 का कलेक्शन
(करोड़ में)
गुरुवार 11.7 —
शुक्रवार 7.26 —
शनिवार 9 5.04
रविवार 10 5.79
सोमवार 7.87 7.29
मंगलवार 2.47 3.78
बुधवार 2.09 3.55
गुरुवार 1.50 3.55
कुल कमाई 51.89 29.45

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top