देश/ विदेश

प्रवेश वर्मा बोले- केजरीवाल कर रहे पावर का मिस्यूज, हम गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे शिकायत..

प्रवेश वर्मा बोले- केजरीवाल कर रहे पावर का मिस्यूज, हम गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे शिकायत..

 

देश/ विदेश : पश्चिमी दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रवेश वर्मा ने पंजाब में भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल की खिंचाई की।

पश्चिमी दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रवेश वर्मा (BJP MP Parvesh Verma) ने पंजाब में भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की खिंचाई की। प्रवेश वर्मा ने कहा कि वे जल्द ही गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलकर पंजाब की पुलिस शक्ति का दुरुपयोग करने की शिकायत करने जा रहे हैं।

भाजपा सांसद ने रविवार को कहा कि ‘आप’ ने अभी सिर्फ एक राज्य में सरकार बनाई है और उन्होंने पुलिस की शक्ति का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि हमने इस बारे में बात करने के लिए गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से समय मांगा है। पंजाब पुलिस लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दूसरे राज्य में जाने से पहले दूसरे राज्य की पुलिस को विश्वास में लेने के प्रोटोकॉल का पालन नहीं करती है।

वहीं, भाजपा महिला मोचा की नेता प्रीति गांधी ने जानकारी दी थी कि उन्हें एक ट्वीट पर पंजाब पुलिस की ओर से नोटिस भेजा गया है। बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ पंजाब में उनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। पंजाब पुलिस ने दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ भी कथित तौर पर एक फर्जी वीडियो साझा करने के लिए एफआईआर दर्ज की थी।

इस दौरान प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से संबंधित मामलों पर संज्ञान लेने के लिए पंजाब पुलिस के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाया। वर्मा ने कहा कि नवीन कुमार जिंदल और तजिंदर बग्गा, अरविंद केजरीवाल के बारे में बोल रहे हैं, पंजाब के सीएम के बारे में नहीं, फिर पंजाब पुलिस कार्रवाई क्यों कर रही है?

भाजपा सांसद ने सवाल करते हुए कहा कि कई राज्यों में बीजेपी की सरकार है। कई लोग सोशल मीडिया पर हमारे खिलाफ कई बातें कहते हैं, हम उन पर केस नहीं करते हैं। क्या अब पंजाब पुलिस केवल सोशल मीडिया पोस्ट पर एफआईआर भरने के काम के लिए छोड़ दी गई है।

‘आप’ पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने आगे कहा कि ‘आप’ जो दावा करती थी कि वह राजनीति बदल कर कांग्रेस की जगह ले लेगी, वह अब केवल राज्यसभा सीटों को बेचने और पुलिस का दुरुपयोग करने में लिप्त है।

वहीं, दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पुलिस का दुरुपयोग करने की मंशा हमेशा स्पष्ट थी।

जिंदल ने कहा कि वह हिंदू विरोधी हैं, मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए राजनीति करते हैं, वह टैक्सपेयर्स के पैसे लूट रहे हैं। झूठे वादे करना और जनता को गुमराह करना उनका काम है और हम उन्हें बेनकाब कर रहे हैं। इसलिए वह हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रहा है, लेकिन उनके खिलाफ लड़ने के लिए बीजेपी खड़ी रहेगी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top