देश/ विदेश

सुसाइड नोट पर प्रेमी की करतूत बताकर छात्रा ने कर दी खुद की हत्या..

सुसाइड नोट पर

सुसाइड नोट पर प्रेमी की करतूत बताकर छात्रा ने कर दी खुद की हत्या..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुआ है। वायरल वीडियो में एक लड़की पानी की टंकी पर चढ़ी हुई दिखाई दे रही है। हालांकि नीचे खड़े उसके परिवार वाले बार बार नीचे आने की गुहार लगा रहे थे। लेकिन प्यार में छली गई युवती इस कदर आहत थी कि उसने परिवार वालों को उपर न आने की चेतावनी दे डाली। जैसे ही एक व्यक्ति टंकी के ऊपर चढ़ता है तो युवती टंकी से छलांग लगा देती है। नीचे खड़े लोग उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल लेकर जाते हैं लेकिन इलाज के दौरान युवती की मौत हो जाती है।

 

 

ये मामला मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधीनर इलाके की है। प्राप्त समाचार के अनुसार, लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि छात्रा प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गई। इस दौरान उसके परिवार वालों ने उसे काफी समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन उसने परिवार वालों को उपर न आने की चेतावनी दे डाली। जैसे ही एक व्यक्ति ने टंकी के ऊपर चढ़ने की कोशिश की तो युवती ने टंकी से छलांग लगा दी। छात्रा की मौत से परिवार के सदस्यों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा हुआ है।

 

 

छात्रा के पास से बरामद हुआ सुसाइड नोट पत्र..

छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि कूकड़ा निवासी तुषार से उसका काफी लंबे वक्त से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने झांसे में लेकर उससे संबंध बना लिए थे। इसी दौरान आरोपी ने मोबाइल से कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए थे। इसके बाद से ही आरोपी प्रेमी उक्त फोटो के दम पर छात्रा को ब्लैकमेल करता आ रहा था।

 

 

 

काफी डिप्रेशन में थी छात्रा..

छात्रा का कहना था कि प्रेमी अपने दोस्तों को भी उक्त आपत्तिजनक फोटो दिखाकर उसे सार्वजनिक रूप से बदनाम करने लगा था, जिससे वह काफी डिप्रेशन में थी। इसी से आहत होकर आखिरकार छात्रा मोहल्ले में ही स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई और ऊपर जाकर सीढ़ियों पर पैर लटकाकर बैठ गई। इसकी जानकारी मिलने पर परिवार वाले व अन्य लोग मौके पर जा पहुंचे और छात्रा से नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे।

 

 

क्या कहा पुलिस ने..

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि नई मंडी क्षेत्र के गांधी नगर में पानी की टंकी से एक युवती ने छलांग लगा दी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवती के परिवार वालों ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, सीओ नई मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि युवती के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाया हुआ हैं। मामले में आरोपी प्रेमी तुषार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

कुछ दिन पूर्व हुआ था दोनों पक्षों में समझौता..

छात्रा ने प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर कुछ दिन पूर्व परिवार वालों को इसकी जानकारी दे दी। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि इसे लेकर दोनों पक्षों की बैठक भी हुई थी, जिसमें प्रेमी ने गलती स्वीकार करते हुए भविष्य में ऐसा नहीं करने की बात भी कही थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top