देश/ विदेश

चलते ऑटो से गिरने पर हुई युवती की मौत, साथ में सफर कर रहा था बॉयफ्रेंड..

चलते ऑटो से गिरने पर हुई युवती की मौत, साथ में सफर कर रहा था बॉयफ्रेंड..

देश-विदेश : दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एक युवती चलती हुई ऑटो से गिर गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने युवती के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली के सराय काले खां की घटना वह युवती के साथ उसी ऑटो में सफर कर रहा था. पुलिस का कहना है कि ऑटो में दोनों के बीच ऑटो झगड़ा हुआ था.

 

 

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय परमजीत कौर पुत्री विजय कौर निवासी कल्याणपुरी की सराय काले खां इलाके में चलती हुई ऑटो से संदिग्ध हालात में गिर गई. उसे उपचार के लिए दिल्ली के आरके हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और लड़की के परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए. पुलिस ने लड़की के परिवार वालों से पूछताछ के बाद लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में लड़की के बॉयफ्रेंड 21 वर्षीय ऋतिक को मोती बाग से अपने हिरासत में लिया.

 

 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ऋतिक और परमजीत कौर के बीच प्रेम संबंध था. दोनों ही आश्रम चौक के पास पार्क में मिले, यहां से वे दोनों पास के ही एक पीजी पहुंचे, जहां कुछ देर तक दोनों रुके भी थे. इसके बाद वे दोनों जब वापस आश्रम चौक आए, तो वहां परमजीत कौर का दूसरा बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मिल गया.

 

 

दो बॉयफ्रेंड का मामला..

सिद्धार्थ को देखकर ऋतिक ने परमजीत को चांटे जड़ना शुरू कर दिए. यह देख लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. मामला बढ़ता देख ऋतिक ने परमजीत को उसके घर छोड़ने का फैसला किया और दोनों ऑटो में बैठ गए. बताया गया है कि ऑटो में भी ऋतिक ने परमजीत को कई बार गाल पर थप्पड़ मारे, गुस्से में आई परमजीत ने अपना मोबाइल ऑटो से बाहर फेंक दिया. इसके बाद वे ऑटो को दोबारा पीछे वाली की ओर लाए और टूटे हुए मोबाइल को सड़क से उठाया

 

 

ऋतिक और ऑटो ड्राइवर शामुल अली ने बताया कि इसके बाद जब ऑटो नेशनल हाइवे 24 के फ्लाईओवर पर पहुंची, तो परमजीत ऑट से गिर गई. यह देख ऋतिक परेशान हो गया. उसने सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हुई परमजीत को ऑटो चालक की मदद से उठाया और पांडव नगर स्थित आरके हॉस्पीटल में भर्ती कराया. इसके बाद परमजीत के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी. वहीं डॉक्टरों ने घायल परमजीत को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ऋतिक को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top