उत्तराखंड

आखिर कब तक पहाड़ो को मिलते रहेंगे नशेड़ी डॉक्टर, वीडियो हुआ वायरल

मरीज के परिजनों ने किया नशेड़ी डॉक्टर का वीडियो वायरल..

उत्तराखंड : पहाड़ में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। पर्वतीय क्षेत्र में पर्याप्त चिकित्सक हैं, न स्टाफ। एक तरफ जहां उत्तराखंड सरकार प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर अपनी गंभीरता के किस्से गाड़ती रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ अभी भी पहाड़ी इलाकों में स्वास्थ्य सेवाओं पर असर नहीं दिखायी पड़ रहा हैं। जिसके चलते आज के समय में भी ना जाने कितनी जान टाइम पर अस्पताल ना पहुंच पाने के कारण चली जाती हैं। और अगर समय पर पहुंच भी जाये तो डॉक्टर नशे में झूमता मिलता हैं बावजूद इसके सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग पाती।

आपको ऐसा ही एक सच बताने जा रहे है जिसको जानकर आप भी समझ जाओगे की आखिर संसाधन होने के बावजूद भी सरकार क्यों नहीं पहाड़ी लोगो के प्रति गंभीर है। डाक्टरों के अभाव में स्वास्थ सेवाएं लडखडा रही है लेकिन रही सही कसर यहा तैनात डाक्टर पूरी कर दे रहे हैं। दरअसल पौड़ी में इन दिनो एक वीडियो वायरल हो रहा है जो जिला अस्पताल में तैनात डाक्टर का है जो नशे में झुमता हुआ नजर आ रहा है।

 

 

दरअसल जिला चिकित्सालय पौड़ी में तैनात डॉ विनोद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में डॉक्टर विनोद नशे की हालत में है और जिला चिकित्सालय पौड़ी में इमरजेंसी में अपने बच्चे का उपचार करने पहुंचे परिवार जनों के आग्रह के बाद भी बच्चे को सही से नहीं देखा जा रहा था परिवार जन की ओर से यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है वहीं जब इस वीडियो को सीएमएस को दिखाया गया तो उन्होंने बताया कि इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए डॉक्टर विनोद को स्पष्टीकरण मांगा गया है साथ ही बताया है कि जल्द ही उन्हें संतोषजनक स्पष्टीकरण नहीं मिलता है तो उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

https://youtu.be/bAfeUaIJgys

वैसे तो सरकार चाहे किसी की भी रही हो पहाड़ के लोगो का दुख दर्द किसी ने नहीं समझा है पहाड़ों को डॉक्टर दिए भी तो नशेड़ी, अगर ऐसे ही नशेड़ी डॉक्टर पहाड़ो को मिलते रहे तो पहाड़ो की नय्या तो हो गयी पार। किसी ने बहुत ठीक ही कहा है कि इन पहाड़ो को तो पहाड़ी ही खा गए। अब इन राजनेताओं को सोचना चाहिए वोट लेते समय जो वादे जनता से करते है कितने वादो को पूरा करते है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top