देश/ विदेश

शराबी मां ने ससुर से झगड़ा करने के बाद अपने ही 2 साल के बेटे की कर दी हत्या…

शराबी मां ने

शराबी मां ने ससुर से झगड़ा करने के बाद अपने ही 2 साल के बेटे की कर दी हत्या…

देश-विदेश : तेलंगाना के रंगा रेड्डी में एक शराबी मां ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दे दिया है. शराबी महिला ने मामूली बात पर ही अपने 2 साल के बच्चे को बेरहमी से मार डाला. शराबी मां द्वारा अपने बच्चे की हत्या किए जाने का ये मामला सोशल मीडिया पर एक विषय बना हुआ है.

 

नशे की हालत में मां ने मासूम को मार डाला…

बता दें कि तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में एक महिला का अपने ससुर से झगड़ा हो गया. उस समय महिला ने शराब पी रखी थी. नशे की हालत में गुस्सा होकर महिला ने अपने 2 साल के मासूम बेटे पर उतार दी. महिला ने अपने बच्चे को बेरहमी से मार डाला. 2 साल के मासूम की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांचपड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया.

 

इस बात पर हुआ था झगड़ा…

बच्चे के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया, कि आरोपी महिला की उम्र अभी सिर्फ 22 साल है. ये घटना बीते मंगलवार को बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को शराब पीने और स्मोकिंग की आदत थी. इसी बात को लेकर महिला और उसके ससुर के बीच बहुत झगड़ा हो गया था.

 

मासूम बना मां के बेकाबू गुस्से का शिकार…

पुलिस के मुताबिक, ससुर महिला को समझा रहा था कि वो शराब,सिगरेट छोड़ दे. लेकिन महिला इस बात पर अपने ससुर से भड़क गई और गुस्से में अपने ही बेटे को मार दिया. महिला का पति एक बैंड प्लेयर है. जब ये घटना हुई तब महिला का पति अपने काम पर गया हुआ था.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top