उत्तराखंड

डबल इंजन की सरकार कर रही विकास: रावत

भाजयुमो जिला कार्यकारिणी की बैठक
रुद्र्रप्रयाग : भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी की बैठक में केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की गई। साथ ही आगामी निकाय चुनाव एवं लोक सभा की तैयारियों को लेकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया गया। कहा गया कि एक बूथ बीस यूथ कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ता हर बूथ स्तर पर सम्पर्क कर युवाओं को जोड़ने का कार्य करेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र रावत ने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर रही है। केन्द्र सरकार जहां देश के विकास को लेकर चिंतित है, वहीं राज्य की भाजपा सरकार हर वर्ग के विकास को लेकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आगामी माह में नगर निकाय एवं नगर पंचायत के चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में कार्यकर्ताओं को अभी से तैयारियों में जुटना होगा। युवा कार्यकर्ताओं की बदौलत की पार्टी को भारी बहुमत से जीत हासिल हो सकती है। श्री रावत ने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव भी होने हैं। चुनाव की तैयारियों को देखते हुए युवाओं को जोड़ने के लिए एक बूथ बीस यूथ कार्यक्रम के तहत सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर सम्पर्क कर युवाओं को जोड़ने का कार्य करेंगे।

उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं को भी कार्यकर्ताओं के सामने रखा। श्री रावत ने सभी विद्यालयों में एनसीईआरटी पुस्तक लागू करने पर शिक्षा मंत्री एवं मुख्यमंत्री का आभार जताया। बैठक में अगस्त्यमुनि प्रकरण में प्रशासन द्वारा छात्रों पर लगाये गये झूठे मुकदमों को हटाने का प्रस्ताव भी पारित किया गया और साथ ही बाहरी एवं संदिग्धों के सत्यापन के लिए जिला प्रशासन से मांग की गई। इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशुतोष ममगांई, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कप्रवाण, जिला प्रभारी मनोज पटवाल, वाचस्पति सेमवाल, विकास डिमरी, लोकसभा पूर्णकालिक डाॅ संजय, अरूण चमोला, आशीष नेगी सहित कई मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन गंभीर बिष्ट एवं विकास डिमरी ने संयुक्त रूप से किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top