उत्तराखंड

कोर्ट मै‌रिज कर पत्नी ने किया ऐसा काम की आप भी चौंक जाएंगे..

कोर्ट मै‌रिज कर पत्नी ने किया ऐसा काम की आप भी चौंक जाएंगे..

उत्तराखंड : कोर्ट मैरिज करने के बाद दून की महिला पति के साथ नहीं रही। पति ने साथ रहने को कहा तो मुकदमों में फंसाने की धमकी देने लगी। घबराए युवक ने इसे लेकर दून पुलिस को ईमेल के जरिए तहरीर भेजी। पुलिस महिला और उसके एक दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। सौरभ कुशवाह निवासी साहिबाबाद गाजियाबाद ने एसएसपी को जनवरी में शिकायत भेजी। कहा कि उसने स्वाति नाम की युवती से अगस्त 2019 में विवाह किया था।

 

इस बीच एक दिन उसे पता चला कि वह किसी युवक के साथ चंडीगढ़ के एक मॉल में है। इस पर उसने स्वाति से संपर्क साधा तो उसने कहा कि वह उसके पास नहीं आना चाहती है। यदि उसने दबाव बनाया तो वह सौरभ व उसके परिवार वालों पर केस कर देगी। इसके बाद स्वाति ने सौरभ कुशवाह को फोन पर ब्लॉक कर दिया।

इसी बीच उसे पता चला कि उसका संबंध किसी अंकित नाम के युवक से है। शहर कोतवाल शिशुपाल नेगी ने बताया कि तहरीर पर स्वाति और उसके मित्र अंकित गिल निवासी अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक षडयंत्र के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती ने अपने परिवार वालों को नहीं बताया और एसडीएम देहरादून कोर्ट में सौरभ से शादी कर ली। शादी के बाद वह सीधे पालमपुर में पीएचडी पूरी करने के लिए चली गई। वहां पर वह अपने होस्टल में रहने लगी। कहा कि पीएचडी पूरी करने के बाद आ जाएगी, लेकिन पीएचडी की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह दोबारा से अपने हॉस्टल में ही रहने लगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top