उत्तराखंड

पुलवामा में CRPF काफिले पर आतंकी हमले की कर्नल कोठियाल ने की निंदा…

पुलवामा में CRPF काफिले पर आतंकी हमले की कर्नल कोठियाल ने की निंदा…

कर्नल अजय कोठियाल शहीद रोहित के घर माँ पापा को शान्तुना देने गए…

देहरादून : कर्नल अजय कोठियाल ने पुलवामा में आतंकियों द्वारा CRPF काफिले पर किए गए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और इसका करारा जवाब दिया जाएगा।

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है. हमले में CRPF के अब तक 44 जवान शहीद हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 200 किलो IED का इस्तेमाल हुआ!! कर्नल कोठियाल ने कहा कि पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा आईईडी ब्लास्ट से सीआरपीएफ काफिले पर जो हमला किया गया वह कायरना हरकत है जिसकी जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। पूरा देश इन शहीदों की शहादत के प्रति नतमस्तक है और अपनी सेना, अपने अर्धसैन्य बलों व पुलिस के साथ पूरी तरह खड़ा है।

कर्नल कोठियाल ने कहा इस समय सेना, अर्धसैनिक बलों व पुलिस द्वारा आपरेशन आल आउट चलाया जा रहा है। जिसमें आतंकियों को लगातार खत्म किया जा रहा है। इससे पाकिस्तान व उसके संरक्षण में आतंकवादी गतिविधियों में संलग्न आतंकवादियों में भारी बौखलाहट है। यह हमला उस बौखलाहट का प्रमाण भी है।

कर्नल कोटियाल ने अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करते हुए इस दुःख की घड़ी में शहीद जवानों के लिए 2 मिनट का मौन लिया और हाल में शहीद हुए चमोली जिले के घाट ब्लॉक के खेती गाव शहीद रोहित के घर माँ पापा को शान्तुना देने गए. रोहित अपने घर का इकलौता चिराग था शहीद रोहित की माँ अभी भी बेटे के गम से उभर नहीं पाई है! दो साल पहले ही रोहित लैंसडाउन में 19 गढ़वाल राइफल्स में भर्ती हुए थे। इन दिनों उसकी तैनाती बीकानेर राजस्थान में थी। रोहित की मां लीला देवी और बहन किरन का रो-रोकर बुरा हाल है।

यूथ फाउंडेशन के संस्थापक कर्नल अजय कोठियाल ने कहा आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाईं जारी रहेगी और धीरे धीरे दम तोड़ रहे आतंकवाद को उसके अंजाम तक पहुँचाने में हम सफल होंगे। उन्होंने कहा कि आज जो घटना हुई है हमारे सैन्यबल उसका ऐसा उत्तर देंगे जो आतंकियों व उनके आकाओं के लिए बड़ा सबक होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top