उत्तराखंड

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ सीएम का वीडियो, कुंभ के बारे में दी गलत जानकारी..

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ सीएम का वीडियो, कुंभ के बारे में दी गलत जानकारी..

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुंभ में बारे में गलत जानकारी बोल रहे हैं, दरअसल वह मंगलवार को हरिद्वार में कुंभ कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में बोल रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि कुंभ बनारस में भी आयोजित किया जाता है। वीडियो में वह कहते हुए दिख रहे हैं कि मैंने जैसे कहा कि महाकुंभ 12 साल में आता है। हर साल नहीं आता है। मेले जगह-जगह होते हैं, कहीं भी हो सकते हैं, लेकिन कुंभ हरिद्वार में ही होता है। 12 साल में होता है, बनारस में होता है, उज्जैन में होता है। इसीलिए यह भव्य दिव्य होना चाहिए। आपको बता दें कि कुंभ हरिद्वार, उज्जैन, प्रयागराज और नासिक में होता है।

 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मंगलवार को चंडी द्वीप स्थित मीडिया सेंटर में महाकुंभ के 153 करोड़ 73 लाख रुपये लागत की 31 योजनाओं एवं कार्यों का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंगलवार से महाकुंभ का विधिवत शुभारंभ हो गया। महाकुंभ का ऐतिहासिक और पौराणिक महत्व है। मेला भव्य और दिव्य होगा, लेकिन कोविड से बचाव की एसओपी का पालन भी जरूरी है। हरकी पैड़ी पर श्रीगंगा सभा के गंगा पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। गंगा पूजन के दौरान मुख्यमंत्री और संत बिना मास्क पहने नजर आए। जैसे ही सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री की बिना मास्क की फोटो और वीडियो वायरल हुई तो लोगों ने सीएम को घेर लिया। हालांकि मुख्यमंत्री ने मास्क ठुड्डी से नीचे लगा रखा था।

 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे थे। उन्होंने यहां गंगा पूजन के साथ महाकुंभ कार्यों का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री के गंगा पूजन की फोटो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड हुई तो वे एक बार फिर यूजर के निशाने पर आ गए। फोटो और वीडियो में मुख्यमंत्री और कई संत बिना मास्क के ही पूजन करते दिख रहे थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top