मनोरंजन

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लगा ग्लैमर का तड़का ..

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लगा ग्लैमर का तड़का ..

देश – विदेश : कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत इस साल भारत के लिए बहुत ही शानदार रही। कान के इस 75वें संस्करण में भारत पहली बार इसमें ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ की तरह शामिल हो रहा है। दीपिका से लेकर हिना खान तक भारतीय अभिनेत्रियां इस फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगा रही हैं। हर अभिनेत्री अपने शानदार लुक से कान के रेड कार्पेट पर सभी को प्रभावित कर रही हैं। इन अभिनेत्रियों की कान फिल्म फेस्टिवल से लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देख सबकी आंखें खुली की खुली रह गई हैं। आइए इनकी नई तस्वीरों पर नजर डालते हैं….

उर्वशी रौतेला..

अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इस समय कान में भारत की शोभा बढ़ा रही हैं। उर्वशी ने अपने डेब्यू लुक के लिए वाइट कलर के रफल गाउन को चुना था। इस बार उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर फेदर गाउन पहनकर कान के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा। उर्वशी ने अपने लुक को डायमंड नेकलेस और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया। हमेशा की तरह ही इसमें भी उर्वशी बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं।

अदिति राव हैदरी..

बॉलीवुड की और अभिनेत्रियों की तरह ही अदिति राव हैदरी ने भी अपने ग्रैंड कान रेड कार्पेट डेब्यू से सभी को काफी प्रभावित किया। एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पिंक कलर का थाई-स्लिट गाउन पहना था। उनका यह दिलकश अंदाज सभी को बहुत पसंद आया।

हिना खान..

हिना खान एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार उन्होंने अपने आउटफिट के लिए ब्लैक कलर का पैंटसूट पहना। हिना के इस पैंटसूट के कॉलर पर सिलवर डीटेलिंग हुई थी, जिसमें अभिनेत्री बेहद हॉट लग रही थीं। हिना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड इयररिंग्स पहने हुए थे।

दीपिका पादुकोण..

कान फिल्म फेस्टिवल में सबकी निगाहें दीपिका पादुकोण पर टिकी हुई हैं क्योंकि वह न केवल रेड कार्पेट पर शामिल होने पहुंचीं हैं बल्कि वह एक जूरी मेंबर भी हैं। सबका ध्यान एक बार फिर अपनी ओर आकर्षित करते हुए दीपिका ने अपना एक नया लुक सबके सामने पेश किया। इस नए लुक में दीपिका पादुकोण ने ग्रीन कलर का जंप सूट स्टाइल पैंट और टॉप पहना हुआ है, जिसमें वाइट कलर के डॉट हैं। मेसी हेयर और वाइट हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top