उत्तराखंड

ब्लाॅक प्रमुख ने की गरीब छात्रों को स्वेटर वितरित..

ब्लाॅक प्रमुख ने की गरीब छात्रों को स्वेटर वितरित..

राप्रावि टेंडवाल में 80 छात्र-छात्राओं को बांटी गई स्वेटर..

रुद्रप्रयाग: समाजसेवी संस्था रुद्रा चैरिटेबल ट्रस्ट नई दिल्ली के सौजन्य से विकासखण्ड जखोली के राजकीय प्राथमिक विद्यालय टेंडवाल में मुख्य अतिथि ब्लाॅक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल के कर कमलों से 80 निर्धन छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित की गयी। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की ओर से ट्रस्ट का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

शनिवार को क्षेत्र के राप्रावि टेंडवाल में आयोजित स्वेटर वितरण समारोह में मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने क्षेत्र के राप्रावि टेंडवाल, राप्रावि भणगा, राउप्रावि भणगा व जनता हाईस्कूल भणगा के करीब 80 निर्धन छात्र-छात्राओं को ट्रस्ट की ओर से स्वेटर वितरित की गयी। इस अवसर पर ब्लाॅक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने रुद्रा चैरिटेबल ट्रस्ट का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र में इस प्रशंसनीय कार्य करने के लिए ट्रस्ट का धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होंने ट्रस्ट से निकट भविष्य में क्षेत्र के अन्य विद्यालयों के निर्धन बच्चों की भी हर सम्भव मदद करने का आग्रह किया है। इससे पूर्व विद्यालय के प्रधानाध्यापक दर्शन सिंह रौथाण ने मुख्य अतिथि प्रमुख प्रदीप थपलियाल सहित सभी अतिथियों व ट्रस्टियों का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में कनिष्ठ उप प्रमुख कवीन्द्र सिंधवाल, अंशुल जगवाण, ट्रस्टी दिनेश कोठारी, सुनील कोठारी, सत्य प्रसाद कोठारी, शिव प्रसाद कोठारी, मुकेश कोठारी, जय कोठारी, दशरथ कोठारी, प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक दर्शन सिंह रौथाण सहित कई अभिभावक व ग्रामीण उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top