उत्तराखंड

भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, महिला का घर से बाहर निकलना हुआ मुश्किल

देहरादून। भाजपा की एक महिला नेत्री को वीडियो चैट करना महँगा पड़ गया है। स्थिति यह हो है कि महिला का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। महिला का अश्लील वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया से जितनी सहूलियत है, इससे उतनी ही मुसीबत भी है। आपका एक भी ग़लत क़दम आपको समाज में मुँह दिखाने लायक नहीं रखेगा। उत्तरकाशी में भाजपा की एक महिला नेत्री के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। वायरल हुए एक वीडियो में वह अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रही हैं।

उत्तरकाशी में पिछले दो दिनों से एक नेत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। यह वीडियो जनपद मुख्यालय सहित पूरे प्रदेश में लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिले में जानी पहचानी नेता का यह अश्लील वीडियो वाट्सअप ग्रुप में तेजी से वायरल होता जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद छवि खराब होते देख पार्टी ने भी महिला को बर्खास्त करने के बाद किनारा कर लिया है। इस संबंध में जब पार्टी के उच्च पदाधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि यह महिला पार्टी के किसी भी पद पर वर्तमान समय में नहीं है और ना ही पार्टी के अभिलेखों में इस प्रकार का कोई नाम दर्ज है जबकि महिला अपनी गाड़ी पर पार्टी का बोर्ड लगाकर चलती हैं।

मामला चूंकि गंभीर है लिहाजा पुलिस कप्तान भी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह रहे हैं। कप्तान सुखविंदर सिंह का कहना है कि इस वीडियो के वायरल होने का मामला महिला के किसी परिजन ने उनके संज्ञान में लाया है। जिस पर उनको पीड़िता के तहरीर देने के पर कार्रवाई करने की बात कही है।

एसएसपी का कहना है कि यदि पीड़िता की शिकायत उनको प्राप्त होती है तो इस तत्काल इसपर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, पीड़ित महिला ने देर रात थाने में तहरीर देकर पुरोला निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करायी है। माना जा रहा है कि यह वीडियो महिला की छवि दागदार करने की मंशा से धोखे के तहत बनाया गया है। जिसमे महिला वीडियो चैट कर रही है और इस लाइव वीडियो चैट को रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top