उत्तराखंड

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, परिजनों पर हुई फायरिंग..

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, परिजनों पर हुई फायरिंग..

उत्तराखंड: रामनगर के अंतर्गत पड़ने वाला ग्राम वीरपुर लच्छि में बीती देर रात एक उप खनिज से भरे ट्रॉली ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजन व ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली स्वामी के घर पर बातचीत करने गए तो वहां उसने दबंगई दिखाते हुए उन पर हवाई फायरिंग करने के साथ ही तलवार निकालकर मारपीट शुरू कर दी।ग्रामीणों का आरोप है।

 

कि खनन माफियाओं के आतंक से गांव में उनका जीना मुश्किल हो गया है। खनन माफिया खुलेआम गुंडागर्दी कर ग्रामीणों का उत्पीड़न कर रहे हैं। ग्रामीणों ने घटना पर रोष जताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला, कोतवाल अबुल कलाम, एसएसआई जयपाल सिंह चौहान और चौकी इंचार्ज कविंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को समझा बुझाकर शांत करने का प्रयास किया।

 

लेकिन ग्रामीण आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मामले में सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी तथा फायरिंग के संबंध में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top