देश/ विदेश

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करेंगे अनुपम खेर..

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करेंगे अनुपम खेर..

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करेंगे अनुपम खेर..

रवि तेजा के साथ मिलकर मचाएंगे पैन इंडिया धमाल पढ़िए पूरी खबर ..

 

देश – विदेश :  बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 528वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। यह एक तेलुगू फिल्म है, जिसमें अनुपम खेर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित ‘टाइगर नागेश्वर राव’ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। बता दें कि अनुपम खेर 35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 1987 में आई ‘त्रिमुर्तुलु’ में डॉन का किरदार निभाया था।

फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ से अनुपम खेर का लुक भी सामने आ गया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरी 528वीं फिल्म तेलुगू में है जिसके हर डिपार्टमेंट में बहुत टैलेंट है!’ बता दें कि अनुपम पहले इस फिल्म से रवि तेजा का लुक भी सामने आ चुका है। यहां देखिए दोनों का लुक

किस बारे में है ‘टाइगर नागेश्वर राव’..

‘टाइगर नागेश्वर राव’ एक बायोपिक है, जो कुख्यात चोर पर आधारित है। इस फिल्म को 70 के दशक में सेट किया गया है। इस शूटिंग स्टुअर्टपुरम नामक गांव में होगी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अभिनेता रवि तेजा की बॉडी लैंग्वेज, डिक्शन और गेटअप पूरी तरह से अलग होने वाला है। यह अभिनेता का पहले कभी नहीं देखा गया अवतार होने वाला है। इस फिल्म में अनुपम खेर और रवि तेजा के अलावा नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज मुख्य भूमिका में हैं।

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म..

अनुपम खेर की आगामी फिल्म्स की बात करें तो अभिनेता जल्द ही ‘ऊंचाई’, ‘द सिग्नेचर’, ‘कार्तिकेय 2’, ‘शिव शास्त्री बलबोआ’, ‘मुंजीलाल रॉक्स’ और ‘कनेक्ट’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि अनुपम खेर भले ही बॉलीवुड एक्टर हैं कि वह मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में बन रही कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top