देश/ विदेश

इन बड़ीफिल्मों के ऑफर रिजेक्ट कर चुकी हैं अमृता राव ,जानिए पूरी कहानी ..

इन बड़ीफिल्मों के ऑफर रिजेक्ट कर चुकी हैं अमृता राव ,जानिए पूरी कहानी ..

 

देश – विदेश : विवाह और मैं हूं ना जैसी फिल्मों से सुर्खियों में छाने वाली अमृता राव  आज अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। लाइमलाइट से दूर हो चुकी अमृता राव अब अपने बच्चे और परिवार को पूरा-पूरा समय दे रही हैं। अमृता का जिक्र छिड़ते ही कई लोगों के मन में एक ही सवाल बार-बार आता है कि आखिर उन्होंने इतनी जल्दी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा क्यों कह दिया? इस बात का खुलासा हाल ही में अमृता ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया था। एक्ट्रेस के मुताबिक उनकी कुछ शर्तें थी जिनके चलते अच्छी-अच्छी फिल्में भी उनके हाथ से निकलती जा रही थी।

विवाह और मैं हूं ना जैसी फिल्मों से सुर्खियों में छाने वाली अमृता राव (Amrita Rao) आज अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। लाइमलाइट से दूर हो चुकी अमृता राव अब अपने बच्चे और परिवार को पूरा-पूरा समय दे रही हैं। अमृता का जिक्र छिड़ते ही कई लोगों के मन में एक ही सवाल बार-बार आता है कि आखिर उन्होंने इतनी जल्दी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा क्यों कह दिया? इस बात का खुलासा हाल ही में अमृता ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया था। एक्ट्रेस के मुताबिक उनकी कुछ शर्तें थी जिनके चलते अच्छी-अच्छी फिल्में भी उनके हाथ से निकलती जा रही थी।

अमृता ने ठुकराया यशराज का ऑफर..

अपने एक वीडियो में अमृता राव ने बताया था कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें YRF की इनहाउस एक्ट्रेस बनने का ऑफर दिया था। अगर अमृता ऐसा करती तो शुरू में उन्हें देश के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस की तीन फिल्मों के ऑफर को साइन करना पड़ता है। इस दौरान अमृता ने आदित्य के सामने ये शर्त रखी थी कि वह किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगी। इस वजह से अमृता राव ने आदित्य के इस ऑफर को तुरंत ठुकरा दिया था। हालांकि आदित्य चोपड़ा ने उनसे वादा किया था कि वह उनकी शर्त के मुताबिक जब कोई फिल्म बनाएंगे तो उन्हें जरूर अप्रोच करेंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे पहले अमृता ने नील एंड निक्की और बचना ए हसीनो के ऑफर को भी ठुकरा दिया था।

सलमान की फिल्म को भी कहा था ना..

साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के लिए भी अमृता राव को अप्रोच किया गया था। इस फिल्म का ऑफर उन्होंने इस वजह से ठुकराया था क्योंकि इसमें उन्हें सलमान की बहन का रोल निभाना था। अमृता ने जैसे ही इस फिल्म को ना कहा तो यह रोल सीधे स्वरा भास्कर की झोली में जा गिरी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top