उत्तराखंड

दून की सड़कों पर पुलिस वर्दी में बुलेट से घूमते नजर आए राजकुमार राव..

दून की सड़कों पर पुलिस वर्दी में बुलेट से घूमते नजर आए राजकुमार राव..

उत्तराखंड: देहरादून की सड़को पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जब पुलिस की वर्दी पहनकर घूमते दिखे तो लोग हैरान रह गए। वे काफी देर तक सड़क पर बुलेट रोककर खड़े रहे, लेकिन लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। काफी देर बाद लोगों ने उन्हें पहचाना।

दरअसल, एक्टर राजकुमार राव इन दिनों इस साल की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले से देहरादून आये हैं। फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए राजकुमार राव ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। शुक्रवार शाम को उन्हें बुलेट पर एक सीन शूट करना था। जिसके लिए वे बुलेट से कौलागढ़ रोड स्थित एक कॉलोनी में गए। पहले तो मूंछों के कारण लोग उन्हें पहचान  नहीं पाए, लेकिन बाद में उनके फैंस ने उन्हें पहचान ही लिया।

 

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दो हफ्ते पहले ही देहरादून आ गए थे। पांच जनवरी से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग में अभी तक दून के आसपास वाले इलाकों में कई सीन फिल्माए जा चुके हैं। उधर बॉलीवुड सितारों और शूटिंग को देखने के लिए सेट पर भी लोगों का जमावड़ा लग रहा हैं। हालांकि कड़ी सुरक्षा के चलते लोग सेट तक नहीं पहुंच पा रहे हैं।

 

कुछ दिन पहले शूटिंग के सेट से अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर ने बताया कि आने वाले कुछ और दिनों तक देहरादून शहर में ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी। साथ ही उत्तराखंड के दूसरे जिलों में शूटिंग पूरी करने के बाद हिमाचल की वादियों में भी फिल्म के सीन फिल्माए जाएंगे।

 

फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीर भी भूमि ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसके कैप्शन में भूमि ने लिखा था कि शुरू हो गई हमारी कहानी, जहां हैं दोनों राजा और रानी। मिलेंगे हम आपसे जल्द।  कोरोना काल के बाद अब उत्तराखंड में फिर से फिल्म की शूटिंग के लिए मंजूरी दे दी गई है। इस बीच कई बॉलीवुड स्टार भी यहां पर पहुंचे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top