देश/ विदेश

हैदराबाद: बलात्कार का विरोध करने पर 13 वर्षीय नाबालिग को जलाया..

हैदराबाद: बलात्कार का विरोध करने पर 13 वर्षीय नाबालिग को जलाया..

देश-विदेश :  देश इस समय जहां कोरोना संकट से जूझ रहा है तो वहीं इस आपदा की घड़ी में भी महिलाओं और बच्चियों के साथ घिनौनी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आ रही है. तेलंगाना में बलात्कार के प्रयास का विरोध करने पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली एक 13 वर्षीय लड़की को उसके नियोक्ता ने कथित तौर पर जला दिया.

 

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि लड़की के बयान के आधार पर 26 वर्षीय आरोपी को सोमवार को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बुरी तरह जल जाने के कारण पीड़िता का खम्मम जिले के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह जिंदगी के लिए लड़ रही है.पुलिस ने बताया कि पीड़िता को काफी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसे अस्पताल में किसने पहुंचाया? पुलिस ने कहा कि पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित किया जाएगा.

 

आपको बता दे कि यहाँ घटना 18 सितंबर की है लेकिन मामला सोमवार को उस समय सामने आया, जब उन्हे एक निजी अस्पताल में जलने का इलाज कराने वाली लड़की के बारे में सूचना मिली. पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन आरोपी ने नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया जिसका उसने विरोध किया था. इसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.

सोमवार तक किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी. उन्होंने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है. आरोपी पर बलात्कार और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top