देश/ विदेश

एक छात्र ने की थी 10 साल पहले ऐसी भविष्यवाणी साल 2020 को लेकर…

साल 2020

एक छात्र ने की थी 10 साल पहले ऐसी भविष्यवाणी साल 2020 को लेकर…

देश-विदेश : साल 2020 हमेशा अपने बुरे दौर के लिए जाना जाएगा. इस साल ने लोगों को वो डरावने अनुभव दिए हैं जो कभी भुलाए नहीं जा सकेंगे. 2020 को लेकर 10 साल पहले एक स्कूली छात्र केविन सिंह द्वारा की गई भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. उन्होंने इस साल को लेकर पॉजिटिव प्रेडिक्शन किया था पर ऐसा कुछ हुआ नहीं.

 

साल 2020 को लेकर इतनी बुरी कल्पना शायद किसी ने नहीं की थी.आम तौर पर आने वाले समय को लेकर लोगों की भविष्यवाणियां देखने और सुनने को मिलती हैं. ऐसा ही भविष्यवाणी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो पूरी तरह गलत निकली. ये साल इतने झटके देगा ये किसी की सोच में नहीं था. कोरोना वायरस प्राकृतिक आपदाएं, मानव जाति के आस्तित्व पर संकट, ऑस्ट्रेलिया के जंगल में आग, प्रिंस हैरी और मेघन का शाही परिवार से अलग हो जाना, ये सब इसी साल हुआ.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ये वायरल है और लोग जमकर इस पर रिएक्शंस दे रहे हैं.एक स्कूली छात्र केविन सिंह ने 2020 को लेकर 10 साल पहले भविष्यवाणी की थी. इस भविष्यवाणी को उसने अपने स्कूल की ईयरबुक में लिखा था. 2020 में हुई अकल्पनीय घटनाओं ने उस भविष्यवाणी को एक बार फिर चर्चा में ला दिया है.

 

वायरल हुई इस तस्वीर की जानकारी केविन तक भी पहुंच गई और उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है. बता दें कि ट्विटर पर 70,000 लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है.केविन सिंह ने अपनी भविष्यवाणी में कहा था 2020 में हर कोई शांति से रह सकेगा औऱ मानवता हर बीमारी का इलाज करेगी. इस भविष्यवाणी को लेकर केविन, नेटिजंस के निशाने पर हैं. लोग उनकी इस भविष्यवाणी का मजाक उड़ा रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top