उत्तराखंड

कोरोना के 317 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 90 हजार के पार….

मरीजों की संख्या

कोरोना के 317 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 90 हजार के पार….

उत्तराखंड : कोरोना के 317 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 90 हजार के पार हो गई है. यहां अब कुल संक्रमितों की संख्या 90,167 हो गई. राज्य सरकार की ओर से जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है.

 

इससे पहले प्रदेश में कोरोना के 205 नए मामले सामने आए थे. साथ ही 6 लोगों की मौत भी हुई थी.इसके अलावा प्रदेश में कोरोना से 6 संक्रमितों की मौत भी हुई है. बुलेटिन में कहा गया है कि 6 और मरीजों की मौत के बाद प्रदेश में वायरस संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,495 हो गई है. इसमें कहा गया है कि प्रदेश में अब तक 82,243 संक्रमित लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि 1,173 मरीज यहां से बाहर चले गए और प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 5,256 है.

 

ब्रिटेन से आई पर्यटक कोरोना संक्रमित…

महिला का सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेजा जाएगा. महिला के साथ आए बाकी लोगों को आइसोलेट किया गया है. सभी लोगों का फिर से सैंपल लिया जाएगा। ब्रिटेन में कोरोना का नया स्ट्रेन मिलने के बाद उत्तराखंड में सतर्कता बढ़ गई है. इसी बीच ब्रिटेन से हल्द्वानी आए 13 पर्यटकों में से एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. महिला को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है. कि 9 दिसंबर को ब्रिटेन से 13 सैलानी हल्द्वानी आए थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top