देश/ विदेश

Lockdown में बंद हुआ काम तो भगवान से पंगा लेने पहुंचा शख्स, और फिर हुआ ऐसा..

Lockdown में बंद हुआ काम तो भगवान से पंगा लेने पहुंचा शख्स, और फिर हुआ ऐसा..

देश-विदेश : देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक अजीबो-गरीब वारदात सामने आया हुआ है. यहां एक शख्स ने भगवान से बदला लेने के लिए मंदिर में तोड़फोड़ (Temple Vandalised) की, और मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है. जिसके बाद पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी विक्की मल (29) को गिरफ्तार किया है.

 

 

 

 

पश्चिम विहार इलाके के मंदिर में की तोड़फोड़..

वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी प्रशांत गौतम ने बताया है की, ‘शनिवार सुबह करीब 9 बजे मंदिर के पुजारी ने पंजाबी बाग (Punjabi Bagh) थाने की पुलिस को फोन कर सूचना दी है कि पश्चिम विहार इलाके में स्थित मंदिर में तोड़फोड़ की गई है और मुर्तियों को नुकसान पहुंचाया गया है. शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची वहां का जायजा लिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भगवान शिव की मूर्ति के साथ अन्य मूर्तियों को नीचे गिरा हुआ पाया.

 

 

 

काम बंद हुआ तो भगवान से ले लिया बदला..

इसके बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से जांच शुरू की और आरोपी के बारे में पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो पश्चिम पूरी इलाके में वेगाबोंड है जो इलाके में कूड़ा बीनने का काम करता है. इससे पहले वो कबाड़ी का काम करता था जो लॉकडाउन के कारण बंद हो गया. तब उसने भगवान से कहा था कि तुमने मुझे भिखारी बना दिया, इसका बदला में जरूर लूंगा. इसलिए मैंने मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top