उत्तराखंड

वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल पर हुए हमले की कड़ी निंदा

वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल पर हुए हमले की कड़ी निंदा , रुद्रप्रयाग के पत्रकारों ने बैठक कर राज्यपाल को भेज्ञा ज्ञापन

रुद्रप्रयाग। वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल पर हुए हमले की रुद्रप्रयाग के पत्रकारों ने कड़ी निंदा की है। इस मौके पर पत्रकारों ने जिलाधिकारी के माध्यक्ष से राज्यपाल को भी एक ज्ञापन भेजा और मामले की उच्च स्तरीय जांच करने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की।
बीकेटीसी में हुई पत्रकारों की बैठक में वरिष्ठ पत्रकार रमेश पहाड़ी ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल पर देहरादून में असामाजिक तत्वों ने हमला किया है। पत्रकार इस घटना की घोर निंदा करते हैं और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं।

बैठक में वरिष्ठ पत्रकार कैलाश खंडूड़ी, बृजेश भट्ट, बद्री नौटियाल, विनय बहुगुणा, प्रदीप सेमवाल, संदीप भट्कोटी, कुलदीप राणा, मोहित डिमरी ने कहा कि जिस तरह से पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं, उससे अब पत्रकार भी सुरक्षित नहीं रहे। पत्रकारों के खिलाफ हो रही इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस को तेजी से कार्यवाही करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल ने अपने मोहल्ले में देर रात तक बज रहे डीजे को बंद कराया था, इससे खिन्न खाये असामाजिक तत्वों ने रात के समय ही उन पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस से कार्यवाही की मांग की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top