देश/ विदेश

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सड़क दुर्घटना में घायल, पत्नी की मौत..

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सड़क दुर्घटना में घायल, पत्नी की मौत..

देश-विदेश: सोमवार को कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक। एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में उनकी पत्नी और एक सहायक की मौत हो गई। नाइक के साथ उनकी पत्नी विजया और एक सहायक यात्रा कर रहे थे। यह हादसा उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुआ। उस समय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे। सूत्रों ने बताया कि नाइक को इलाज के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा है।

 

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीपद नाइक की पत्‍नी के निधन पर दुख जताया है. मंगलवार को सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, एक सड़क दुर्घटना में मा. केंद्रीय मंत्री श्री श्रीपद नाइक जी के घायल होने व उनकी धर्मपत्नी के निधन के समाचार से मन अत्यंत दुःखी है उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और श्री श्रीपद नाइक जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के गंभीर रूप से घायल होने और उनकी पत्नी तथा निजी सचिव के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top