उत्तराखंड

नए साल का जश्न मनाने जा रहे दोस्तों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, दो घायल..

नए साल का जश्न मनाने जा रहे दोस्तों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, दो घायल..

उत्तराखंड: पहाड़ो पर हादसा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। आये दिन हादसे की खबर सुनने को आ रही हैं। ऐसी ही खबर नागथात-चकराता मोटरमार्ग के सवाई गांव से 5 किमी आगे चुरानू के पास जयपुर राजस्थान के पर्यटकों की हुंडई आई10 कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम ने घायलों को खाई से बाहर निकाल 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से सीएचसी साहिया में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादसा बृहस्पतिवार की रात आठ बजे हुआ।

 

जयपुर राजस्थान के रहने वाले तीन दोस्त नए साल का जश्न मनाने के लिए चकराता जा रहे थे। ये लोग वाया बैराट खाई से चकराता जा रहे थे। रात करीब आठ बजे चालक का वाहन से नियंत्रण बिगड़ा, जिससे सवाई गांव से 5 किमी आगे चुरानू के पास कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। पीछे से आ रहे अन्य लोगों ने घटना की जानकारी 108 एंबुलेंस कर्मियों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतक के शरीर को बाहर निकाला।

 

मृतक की पहचान कृष्ण कुमार (40) पुत्र जगवीर प्रसाद निवासी गंगापुर, राजस्थान के रूप में हुई जबकि, घायलों की पहचान ब्रह्मकुमार शर्मा (48) निवासी कुरुली, राजस्थान और निर्मल कुमार शर्मा (40) निवासी साईपुर, राजस्थान दोनों पुत्र बाबूराम शर्मा के रूप में हुई है। घायलों के सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई हैं। घायलों ने बताया कि वे लोग मृतक कृष्ण कुुमार की जिद पर ही नए साल का जश्न मनाने के लिए चकराता जा रहे थे लेकिन, चकराता पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया। तहसीलदार मुकेश रमोला ने बताया कि मृतक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top