देश/ विदेश

कंगना ने किया कुछ ऐसा, FOLLOWERS ने दी BOLLYWOOD को चेतावनी..

कंगना ने

कंगना ने किया कुछ ऐसा, FOLLOWERS ने दी BOLLYWOOD को चेतावनी..

देश-विदेश : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया (social media) पर अपने ट्वीट्स को लेकर वे अकसर चर्चा में छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल एक तस्वीर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रही है। जां पूरी दुनिया नए साल की स्वागत में जुटी हुई हैं वहीं कंगना साल के आखिरी दिन पर घर की साफ सफाई करती हुई नजर आईं।

कंगना ने नए साल पर की अपने जूतों की सफाई..
कंगना ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर से सारे सामान वार्डरोब का खजाना खोले बैठी नजर आईं। इस दौरान कंगना अपने जूतों को भी खूब चमकाया। वहीं कंगना की यह आग की तरह फैल रही है। सोशल मीडिया यूजर लगातार इसपर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। वहीं किसी एक यूजर ने सेलेब्स के मजे लेते हुए कहा कि बॉलीवुड वालो बच के रहना चप्पल बहुत ज्यादा है।

 

वहीं बता दें कि हाल ही में कंगना मुंबई वापस लौटी हैं। यहां पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले मुंबा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए जिसकी कई सारी फोटो एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। ताज्जूब की बात तो यह थी मुंबई को पीओके सुरक्षित जगह बताने के बाद अब एक्ट्रेस जय महाराष्ट्र के नारे लगाती हुई नजर आई।

कंगना ने आगे लिखा कि मुझे मुंबई में अब बहुत अच्छा लग रहा है। जय हिंद. जय महाराष्ट्र बता दें कि शुरुआत से सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपनी आवाज बुलंद करती आ रही कंगना ने कुछ समय पहले केंद्र सरकार की तरफ से सिक्योरिटी दी गई थी। वहीं सुशांत की मौत के बाद कंगना ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोल दिया था। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मंदिर भगवान के दर्शन करने के बाद श्री शिरडी विनायक जी और मुंबा देवी का आशिर्वाद लेकर अब वह मुंबई में खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं

 

जब कंगना ने मुंबई को बताया था पीओके…
वहीं कुछ समस पहले कंगना ने मुंबई को पीओके बताते हुए कहा था कि उन्हें वह इस शहर में असुरक्षित महसूस करती हैं। कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस के इस बयान की आलोचना की थी। इतना ही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के साथ भी पंगे लिए जिसके बाद शिवसेना और कंगना के बीच बीच विवाद थमने का नाम ही ले रहा। आए दिन दोनों एक दूसरे के खिलाफ अपना बयान जारी करते नजर आते हैं।

 

9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी जिसके विरोध में कंगना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद कोर्ट ने बीएमसी द्वारा की जा रही कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने की बीएमसी की प्रक्रिया पर रोक लगाते हुए पूछा था कि नगर निकाय के अधिकारी मालिक की गैरमौजूदगी में संपत्ति के भीतर क्यों गए। हालांकि बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी हुई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगते हुए इस कदम को दुर्भावनापूर्ण बताकर कंगना के हक में फैसला दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top