देश/ विदेश

मंदिर में चल रही थी लड़की की मुँह दिखाई रस्म, फ़िल्मी अंदाज में पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका की भर दी मांग..

मंदिर में

मंदिर में चल रही थी लड़की की मुँह दिखाई रस्म, फ़िल्मी अंदाज में पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका की भर दी मांग..

देश-विदेश : बलिया में प्रेमिका की शादी किसी और के साथ तय होने की खबर मिलते ही प्रेमी मंदिर में पहुंच गया। उसने भरी महफिल में लड़की का हाथ पकड़ा और उसे बाहर लेके आया। उसने साथ जीने-मरने की कसमें खायीं हुई थी। इसके बाद उसने लड़की की मांग भर दी। यह देख खलबली मच गयी। दोनों के संबंधों से अंजान लोगों ने प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी। इससे द्रवित होकर प्रेमिका ने सारे राज खोल दिये। इसके बाद घरवालों की रजामंदी से प्रेम कहानी का सुखद अंत हो गया। प्रेमी-प्रेमिका एक-दूजे के हो गए।

 

 

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी परिवार वालों ने तय कर ली थी। उसे देखने के लिए वर पक्ष के लोग मंदिर में पहुंच गए। दोनों ओर से नाते-रिश्तेदारों का भारी जमावड़ा था। बातचीत चल ही रही थी कि लड़की का प्रेमी फिल्मी अंदाज में मंदिर में पहुंच गया। भरी महफिल में उसने लड़की का हाथ पकड़ लिया। उसे लेकर बाहर आया और उसके साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगा। अपने साथ लाए सिंदूर से लड़की की मांग भर दी।

 

 

यह सब देख लड़की के घरवाले प्रेमी पर टूट पड़े। प्रेमी की पिटाई से द्रवित प्रेमिका ने सारे राज खोल दिए। सबकुछ जानने के बाद दोनों पक्ष शांत हो गए। इस बीच, लड़की पक्ष ने फोन करके प्रेमी के परिवार वालों को बुला लिया। दोनों के घरवालों के बीच पंचायत हुई। इसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से अलग रहने को तैयार नहीं थे। अंत में उनके घरवालों की रजामंदी के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर डालकर सात फेरे लिए। इस संबंध में एसओ आरएस नागर का कहना है कि दोनों पक्षों की रजामंदी से शादी हो गई।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top