उत्तराखंड

16 साल की बच्ची ने सुसाइड नोट में लिखा-वह मरने जा रही है, उसकी तलाश न की जाय

देहरादून। एक 16 साल की नाबालिग़ लड़की घर से बिना बताए लापता हो जाती है और साथ ही एक सुसाइड नोट भी छोड़ जाती है। वह सुसाइड नोट में लिखती है कि वह मरने जा रही है और उसकी तलाश न की जाय। इसके बाद पुलिस नाबालिग़ लड़की को 72 घंटे में बरामद करती है।

31 अगस्त को राजेश कुमार निवासी नियर नर्सरी कारगी थाना पटेलनगर ने सूचना दी कि उनकी पुत्री कु0 अंकिता उर्फ दीपशिखा उम्र 16 वर्ष लगभग 01:30 बजे दिन में घर से बिना बताये कही चली गयी है। इस मामले की विवेचना के दौरान मिले एक सुसाइड नोट में गुमशुदा द्वारा लिखा गया था कि मैं मरने जा रही हूँ, मुझे तलाश न किया जाये।

मामले की गम्भीरता को देखते हुये सहायक पुलिस अधीक्षक / क्षेत्राधिकारी सदर के दिशा -निर्देश में एवं प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एवं अपने सर्किल में व्हाटसअप के माध्यम से फोटो को अपलोड कर गुमशुदा को तलाश करने के प्रयास किये गये।गुमशुदा कु0 दीपशिखा नाबालिग होने के कारण उसके परिवारजन काफी व्यथित थे। पुलिस टीम लगातार संभावित स्थानों, रेलवे स्टेशन, बस अडडा, विक्रम स्टेण्ड, चिलण्ड्रस होम, होटल, धर्मशालाओ, गेस्ट हाउस आदि स्थानों पर तलाश हेतु प्रयासरत थी। पुलिस ने आज 72 घंटे में गुमशुदा कु0 दीपशिखा उर्फ अंकिता को माता मन्दिर रोड धर्मपुर के पास से सकुशल बरामद किया और उसे माता-पिता के सुपुर्द किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top