उत्तराखंड

रोडवेज बस ने युवक को कुचला , युवक की मौके पर ही मौत

हादसा

ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में रोडवेज बस ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गर्इ।

ऊधमसिंह नगर : रामनगर से काशीपुर की तरफ आ रही रोडवेज बस ने एक युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस को कब्जे में ले लिया। जबकि चालक-परिचालक मौका पाकर फरार हो गए।

दरअसल, ग्राम जयराज सराई खेत, तहसील मौलेखाल, अल्मोड़ा निवासी भगत सिंह (33 वर्ष) पुत्र वीर सिंह अपने परिवार के साथ करीब दो माह पहले ग्राम रम्पुरा में किराये पर कमरा लेकर रहने लगा। वह काशीपुर के विभिन्न होटलों में मजदूरी का काम करता था। जबकि पत्नी वीरन भी शिवांगी पेपर मिल में मजदूरी का काम करती है। शनिवार सुबह भगत काम पर निकला। इसके बाद उसकी पत्नी भी काम पर निकल गर्इ। शाम को करीब पौने सात बजे भगत शिवांगी पेपर मिल के सामने रोड क्रॉस कर रहा था। इस दौरान रामनगर डिपो की रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गर्इ।

आनन-फानन में ग्रामीणों ने मृतक की पत्नी को घटना की सूचना दी। जबकि बस में सवार एक यात्री ने पुलिस को फोन कर जानकारी दे दी। इस पर एसएसआइ द्वितीय बीएस बिष्ट ने टीम के साथ रोडवेज बस स्टैंड पहुंचकर बस को कब्जे में ले लिया। हालांकि इस बीच चालक-परिचालक मौके से फरार हो गए। उधर, सूचना पर मृतक की पत्नी भी अस्पताल पहुंच गई। वीरन ने बताया कि मृतक दो भाई हैं। भगत दूसरे नंबर का था। जबकि मृतक के दो बेटा करन (पांच), पंकज (एक) और बेटी कोमल चार साल की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top