देश/ विदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्त ट्रम्‍प के COVID-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्त ट्रम्‍प के COVID-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

PM मोदी ने अपने दोस्त ट्रम्‍प के COVID-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना…..

देश-विदेश : कोविड-19 से सबसे ज्‍यादा प्रभावित देशों में सबसे फर्स्‍ट नंबर पर ‘अमेरिका’ है, यहां महामारी का संक्रमण तेजी से फैला हुआ है। इसी बीच 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले ये बुरी खबर सामने आई कि, अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प दोनों कोविड-19 पॉजिटिव आए है। इसी के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्त ट्रम्‍प के स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट…

बता दें, अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प दोनों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शुक्रवार सुबह ट्वीट किए जाने के कुछ ही मिनट बाद उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्‍त डॉनल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के लिए COVID-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

ट्रम्प ने ट्वीट में पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ये लिखा…

बता दें, डॉनल्ड ट्रम्प ने अपने इस ट्वीट में पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ये लिखा- आज रात मेरी और मेलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम तुरंत अपना क्वारंटीन और रिकवरी प्रक्रिया शुरू करेंगे। हम इसका साथ मिलकर मुकाबला करेंगे।

क्वारंटीन में डॉनल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया…

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प का कोविड-19 टेस्ट रिजल्ट आने के बाद दोनों को ही क्वारंटीन कर दिया गया है। इससे पहले शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प की निजी सलाहकार होप हिक्स भी कोरोना की चपेट में आई थीं। इसके बाद राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प और उनकी पत्‍नी ने टेस्ट करवाया, जिसमें दोनों की रिपॉर्ट पॉजिटिव आई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top