देश/ विदेश

शर्मनाक घटना: 14 साल की भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म..

शर्मनाक घटना : 14 साल की भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म..

देश-विदेश: 14 साल की भांजी के साथ 30 साल के मामा ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के थाना रक्कड़ के तहत एक गांव में 30 वर्षीय मामा पर भांजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

 

वहीं नाबालिग भांजी 14 साल की बताई जा रही है। वहीं आरोप है कि आरोपी मुंहबोला मामा बहला-फुसला कर रिश्ते की भांजी को अपने घर ले गया और इसके बाद उसके साथ वो करीब हफ़्ता भर दुष्कर्म करता रहा। इस घटना में भांजी किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।

पीडिता की मां को इस वाकया का पता चलते ही उन्होंने पुलिस थाना रक्कड़ में आरोपी मुंहबोले मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

 

नाबालिगा की मां ने पुलिस थाना रक्कड़ में शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि आरोपी को रक्कड़ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुये गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top