देश/ विदेश

पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या खून से सनी तलवार संग पहुंचा थाना..

पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या खून से सनी तलवार संग पहुंचा थाना..

देश-विदेश: पति ने बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद आारोपी खून से सनी तलवार संग थाने पहुंचे। थानें में खून से सनी तलवार के साथ आरोपी को देख पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। वारदात को जालंधर में लुधियाना मार्ग पर मोहल्ला नानकपुरा में अंजाम दिया गया है। आरोपी पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर खून से सनी तलवार लेकर गोराया थाने पहुंच गया।

 

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने मोहल्ले के लोगों से थाने का रास्ता पूछा और वहां खून से सनी तलवार लेकर पहुंचकर जुर्म कबूला। मृतक महिला की पहचान 40 वर्षीय बिंदू के रूप में हुई है, जबकि आरोपी का नाम जसवंत सिंह है।वारदात स्थल से मिली जानकारी के मुताबिक बिंदू की शादी लुधियाना में जसवंत सिंह से हुई थी। बिंदू का अपने पति जसवंत से तलाक का केस चल रहा था। बिंदू व जसवंत सिंह के दो बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं। बिंदू करीब एक माह से गोराया में अपनी मौसी के घर रह रही थी। मंगलवार को दोपहर उसका पति तलवार लेकर वहा पहुंचा और उस पर वार कर हत्या कर दी।

 

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद जसवंत सिंह हाथ में खून से सनी तलवार लेकर बाहर निकला। चिल्लाते हुए कहा कि मैंने पत्नी को मार दिया है, थाना कहां है। खुद थाने में खून से सनी तलवार लेकर पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top