उत्तराखंड

यात्रा के सफल संचालन को लेकर तीन को बैठक..

यात्रा के सफल संचालन को लेकर तीन को बैठक..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा के सफल संचालन के लिए तीन अगस्त को जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग में समीक्षा बैठक आहूत की जाएगी, जिसमें पार्टी के तमाम फ्रंटल संगठनों और विभागों को जिम्मेदारी सौंपी गई।
कांग्रेस प्रदेश महामंत्री धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि नौ अगस्त से भारत छोड़ो दिवस के दिन से यात्रा की शुरूआत होगी, जो 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की 75वी वर्षगांठ पर समाप्त होगी।

कार्यक्रम को लेकर पार्टी की ओर से जगह-जगह बैठकें की जा रही हैं और तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के तमाम 13 जनपदों और देश के 450 से ज्यादा जनपदों में भी इन यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि भाजपा ने देश में तानाशाही लाने का एक तरह से वातावरण बना दिया है और प्रेस की स्वतंत्रता से लेकर बेरोजगारी, महंगाई, अशिक्षा और भ्रष्टाचार जैसे कई सवाल आज देश के करोड़ों लोगों को परेशान किए हुए हैं।

प्रताप ने बताया कि इस यात्रा का लक्ष्य जहां देशभर के जनमत को लामबंद करना है। वहीं 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की जमीन को मजबूत करना है। नौ अगस्त को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा रुद्रप्रयाग पहुंचकर यात्रा को संबोधित करेंगे। ऐसे में तीन अगस्त को मुख्यालय में बैठक आहूत की गई है, जिसमें कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर यात्रा को सफल बनाने पर जोर दिया जायेगा।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top