उत्तराखंड

3 अप्रैल से लापता हैं रुद्रप्रयाग की लक्ष्मी भट्ट..

3 अप्रैल से लापता हैं रुद्रप्रयाग की लक्ष्मी भट्ट..

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग की 19 साल की बेटी बीते कई दिनों से लापता है। परिजन पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं, लोगों से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन बेटी के बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

 

 

 

 

उत्तराखंड: रुद्रप्रयाग की 19 साल की बेटी बीते कई दिनों से लापता है। परिजन पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं, लोगों से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन बेटी के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। 19 साल की विजय लक्ष्मी पुत्री सतीश भट्ट 3 अप्रैल से लापता है। विजय लक्ष्मी का परिवार रुद्रप्रयाग में घोलतीर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छिनका गांव में रहता है। परिजनों का कहना हैं कि 3 अप्रैल की सुबह विजय लक्ष्मी कर्णप्रयाग कॉलेज के लिए निकली थी।

वो बीए की स्टूडेंट है। विजय लक्ष्मी सुबह 9 बजे घर से कॉलेज के लिए निकली, लेकिन कॉलेज नहीं पहुंची और न ही घर लौटी। विजय लक्ष्मी कहां गई, उसके साथ क्या हुआ इस बारे में कोई सूचना नहीं मिल सकी है। परिवार वाले अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं। माता-पिता ने खाना छोड़ दिया है। रात-रातभर रोते रहते हैं और बेटी की सलामती की प्रार्थना करते हैं।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। विजय लक्ष्मी की तलाश जारी है। अगर आपको विजय लक्ष्मी के बारे में कोई भी सूचना मिले तो मोबाइल नंबर 98716 66802 पर सूचना दें। साथ ही आपसे निवेदन हैं कि इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि एक परिवार को उनकी गुमशुदा बेटी मिल सके।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top