उत्तराखंड

जे पी नड्डा के कोरोना पॉजिटिव होने से उत्तराखंड भाजपा में हलचल..

जे पी नड्डा के कोरोना पॉजिटिव होने से उत्तराखंड भाजपा में हलचल..

उत्तराखंड: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उत्तराखंड भाजपा में भी हलचल है। चार से सात दिसंबर तक नड्डा उत्तराखंड प्रवास पर रहे थे। उधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के संपर्क में आए व्यक्तियों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने चार दिसंबर को हरिद्वार से उत्तराखंड दौरे की शुरुआत की थी।

 

 

तब वह हरिद्वार में संतों से मिले थे और गंगा आरती में भाग लिया था। इसके बाद पांच से सात दिसंबर तक देहरादून में उन्होंने 13 बैठकों में शिरकत की। मुख्यमंत्री से लेकर राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों, सभी सांसदों, दायित्वधारियों, भाजपा के प्रदेश से लेकर मंडल स्तर तक के पदाधिकारियों से मुलाकात की थी।

देहरादून से रवाना होने के पांच दिन बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा के कोरोना संक्रमित होने से पार्टी नेताओं में यहां भी हलचल देखी जा रही है। उधर, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि जो भी व्यक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष के संपर्क में आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें। पूछे जाने पर भगत ने कहा कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर उन समेत अन्य विधायकों की हफ्तेभर बाद कोरोना जांच वैसे ही होनी ही है।

 

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए किसी गुरु मंत्र की आवश्यकता नहीं होती। इसके लिए परिश्रम और आम जनता के बीच जाकर काम करने की जरूरत होती है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए भगत ने कहा कि यही कारण है कि वह लगातार तीन बार विधायक चुने गए। उन्हें जनता ने विकास की बदौलत वोट किया और जनता परखने के बाद मत देती है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत तुष्टिकरण और फरेब की राजनीति छोड़कर तभी उन्हें विजय मिलेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top