उत्तराखंड

इंडियाज बेस्ट डांसर शो के फिनाले में पहुँचा उत्तराखंड का लाल, कि वोट की अपील..

इंडियाज बेस्ट डांसर शो

इंडियाज बेस्ट डांसर शो के फिनाले में पहुँचा उत्तराखंड का लाल, कि वोट की अपील..

उत्तराखंड : उत्तराखंड के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है यहाँ के युवा हर क्षेत्र में देवभूमि का मान बढ़ा रहे है,योगनगरी ऋषिकेश के रहने वाले अमन शाह इन दिनों India’s Best Dancer के मंच पर उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं। सीमित संसाधनों के बावजूद अमन ने डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच तक का सफर हासिल किया।

ऋषिकेश के डांसर अमन शाह इंडियाज बेस्ट डांसर शो के फिनाले के लिए प्रस्तुति देंगे। जिसके लिए उन्होंने उत्तराखंडवासियों से वोट कि अपील की हैं शनिवार रात आठ बजे से वोटिंग शुरू होगी। गढ़वाल महासभा ने ऋषिकेश के अमन को विजेता बनाने के लिए लोगों से वोटिंग की अपील की है। गरीब परिवार से तालुक रखने वाले ऋषिकेश शीशमझाड़ी निवासी अमन शाह ने बीते दिनों टॉप 12 में वाइल्डकार्ड एंट्री पाकर इस शो में शानदार प्रस्तुति दी है। इन दिनों प्रत्येक शनिवार और रविवार को डांस शो के फिनाले के लिए प्रस्तुतिकरण चल रहा है। वोटिंग के जरिए ही प्रतिभागी फिनाले में पहुंचेंगे। अमन को डांस शो के फिनाले तक पहुंचने के लिए अब सब लोगों के वोट की आवश्यकता है।

 

आपको बता दे कि, इससे पहले भी अमन को इंडियाज बेस्ट डांसर शो के घमासान में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली थी अमन ने टॉप 12 में जगह भी बनाई थी,लेकिन उस समय अमन का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका था।

गढ़वाल महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजे नेगी, अमन के पिता प्रकाश शाह, भाई कुनाल शाह आदि ने अमन को फिनाले में पहुचाने एवं शो का विजेता बनाने हेतु अधिक से अधिक वोट करने की अपील की है।

 

शनिवार एवं रविवार को सोनी टीवी पर रात आठ बजे से प्रसारित होने वाले रियलिटि शो इंडियाज बेस्ट डांसर में सबसे बेहतर डांसर के लिए पब्लिक वोटिंग शुरू हो चुकी है। अमन शाह को वोट करने के लिए शनिवार को रात आठ बजे से लेकर रात बारह बजे तक ही वोट किया जा सकेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top