राशिफल

आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य,राशिफल 5 अगस्त 2022..

आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य,राशिफल 5 अगस्त 2022..

 

 

 

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

 

मेष– नौकरी कर रहे जातकों को आज नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है। जॉब को लेकर तनाव रहेगा। रिश्तों में विवाद की संभावना है। सुखद यात्रा के संयोग हैं। जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। आपके व्यापार की स्थिति मध्यम रहेगी। आपको प्रेम एवं संतान का साथ मिलेगा।

वृष– आज का दिन व्यवसाय के लिए थोड़े संघर्ष का है। रुके धन का आगमन हो सकता है। जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। खर्च की अधिकता के कारण आपका मन परेशान रहेगा। लेकिन आपके प्रेम एवं व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी।

मिथुन– आज के दिन जॉब परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। आपके प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी। आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आपके धन की आवक बढ़ेगी।

कर्क– पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कोई बकाया धन मिलेगा। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। आपको सीने में विकार हो सकता है। आपके प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी और व्यापार भी रुक-रुक कर चलेगा।

सिंह– जॉब में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा। आज किसी भी धार्मिक योजना को टालना ठीक नहीं है। आपका व्यापार प्रभावित रहेगा। आपके प्रेम एवं संतान की स्थिति मध्यम रहेगी। आज के दिन आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कन्या– पॉलिटिक्स में सफलता से प्रसन्नता होगी। आज के दिन आपको चोट चपेट लग सकती है या आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। आपके संतान एवं प्रेम की स्थिति मध्यम रहेगी। आपका व्यापार प्रभावित रहेगा।

तुला– जॉब को लेकर बड़ा लाभ संभव है। आज कन्या व मकर के मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। आज के दिन आप विपरीत लिंगी सम्बन्धों में सावधानी बरतें और अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

वृश्चिक– आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का है। कर्क व कन्या राशि के मित्र आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। आज के दिन आप अपने शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। आपको व्यवसायिक लाभ मिलेगा।

धनु– आज व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। आज के दिन आपकी मानसिक परेशानी बढ़ी रहेगी। अपने संतान की सेहत पर ध्यान दें। प्रेम में कलह हो सकती है।

मकर– आज हेल्थ के प्रति सावधान रहें। पॉलिटक्स में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में सफल रहेंगे। आज के दिन आपका घरेलू सुख बाधित रहेगा, लेकिन आपके भौतिक सुख सम्पदा में वृद्धि होगी। आपको अपने प्रेम एवं संतान का साथ होगा।

कुंभ– जांब में नवीन कार्य आरंभ होंगे। आत्मबल में वृद्धि होगी। आज के दिन आपका स्वास्थ्य मध्यम रहेगा, लेकिन नाक-कान और गले की परेशानी बनी रहेगी। आपको अपने प्रेम एवं संतान का भरपूर साथ मिलेगा। आपका व्यापार अच्छा रहेगा।

मीन– धन आगमन के संकेत हैं। संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे व उसी के शिक्षा सम्बंधित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आज के दिन आपका स्वास्थ्य नरम-गरम बना रहेगा। प्रेम में कलह हो सकती है। रोजी-रोजगार में आप तरक्की करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top