उत्तराखंड

दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैजिक को मारी टक्कर, दो की मौत…

दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैजिक को मारी टक्कर, दो की मौत…

हल्द्वानी : कमलुवागांजा रोड पर बच्चीनगर में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक टाटा मैजिक को टक्कर मारने के बाद पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टाटा मैजिक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कटर से टाटा मैजिक का दरवाजा काटकर दोनों शवों को बाहर निकाला। चमोली जिले के डिमाराकोट जाख निवासी बाघ सिंह (35) पुत्र विजय सिंह और पुजयानी निवासी पवन कुमार बिष्ट (37) पुत्र मदन सिंह देहरादून से जीओ कंपनी का सामान टाटा मैजिक (छोटा हाथी) वाहन से लेकर हल्द्वानी की तरफ आ रहे थे।

कमलुवागांजा रोड बच्चीनगर में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क के किनारे पलट गया। मौका पाकर चालक भाग निकला। घटना की सूचना मिलने के बाद लामाचौड़ चौकी प्रभारी संजय जोशी पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना कर खून से लथपथ पड़े दोनों लोगों को वाहन से निकालने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं टूटा। पुलिस ने कटर से दरवाजा काटकर दोनों घायलों को बाहर निकाला।

राहगीरों ने बताया कि ईंट लदा ट्रक हल्द्वानी से कालाढूंगी की तरफ जा रहा था। पुलिस ने दोनों को एसटीएच पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पहचान पत्र देखने और मोबाइल के आधार पर पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त की।

मेडिकल चौकी पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। मुखानी पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top