देश/ विदेश

फैंस को आया पसंद अमिताभ बच्चन का कूल अंदाज पढ़िए पूरी खबर..

फैंस को आया पसंद अमिताभ बच्चन का कूल अंदाज पढ़िए पूरी खबर..

फैंस को आया पसंद अमिताभ बच्चन का कूल अंदाज पढ़िए पूरी खबर..

 

देश – विदेश : अपने दौर के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन आज भी अपने दमदार व्यक्तित्व और शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अभिनेता अपनी फिटनेस और चार्म से युवाओं को टक्कर देते दिखते हैं। फिल्मों के साथ-साथ बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और सुविचार साझा करते रहते हैं। इसी क्रम में अब हाल ही में अभिनेता सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट किया है।

लगभग हर ट्रेंड को फॉलो करने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस फोटो में एक्टर फिल्म जुग जुग जियो के नच पंजाबन सॉन्ग का हुक स्टेप कॉपी करते दिखे। बिग बी का यह अनोखा अंदाज देख फैंस भी उनका तारीफ करते दिख रहे हैं।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर इस अपकमिंग फिल्म के गाने नच पंजाबन के हुक स्टेप को करने का ट्रेंड छाया हुआ है। अमिताभ से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस गाने पर अपनी वीडियो बना चुके हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी इस ट्रेंड को अपने अंदाज में कर इसे और भी खास बना दिया है। उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो रही है।

अभिनेता ने इस गाने पर अपना वीडियो बनाने की बजाय नच पंजाबन गाने का हुक स्टेप करते हुए अपनी फोटो शेयर की है। हुक स्टेप को पोज करते हुए भी अमिताभ का स्वैग देखने लायक है, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। फोटो में अमिताभ बच्चन काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। पर्पल रंग के ट्रैक सूट के साथ हैडबैंड और ग्लासेस उन्हें काफी कूल बना रहा है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- नच पंजाबन, नच पंजाबन, नच पंजाबन। बिग बी की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक्टर मनीष पॉल नेलिखा, लव यू सर। वहीं, फैंस भी एक्टर के स्टाइल पर फिदा हो रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में बिग बी के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी दिखाई देंगे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top