उत्तराखंड

उत्तराखंड में सर्दी हुई जानलेवा, होटलकर्मी की ठंड से मौत की आशंका…

उत्तराखंड में सर्दी हुई जानलेवा, होटलकर्मी की ठंड से मौत की आशंका…

उत्तराखंड में अगले दो दिन बारिश और पाले का अलर्ट….

उत्तराखंड : उत्तराखंड में बर्फबारी के बाद से ही बढ़ी ठंड अब जानलेवा साबित हो रही है। मंगलवार देर रात एक होटलकर्मी का शव मल्लीताल रिक्शा स्टैंड के पास मिला। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजू शाम से से ही सर्दी से कांप रहा था।

इसके कारण ही उसकी मौत हुई होगी। हालांकि डॉक्टर सर्दी से मौत की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। वहीं इससे पहले भी तीन से ज्यादा लोगों की ठंड से मौत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने शव को बीडी पांडे अस्पताल पहुँचाया।

मल्लीताल पुलिस और स्थानीय लोगों के अनुसार मूलरूप से अल्मोड़ा का रहने वाला राजू मल्लीताल में दीवान के चाय के होटल में काम करता था।

वह यहां बिलोरिया कम्पाउंड में रहता था। मंगलवार रात लगभग 10 बजे उसका शव मल्लीताल रिक्शा स्टैंड के पास पड़े होने की सूचना मल्लीताल कोतवाली पुलिस को मिली। वहीं मौसम विभाग ने अब बारिश और पाले का अलर्ट जारी किया है।

सीमांत जिलों में रात में पाला पड़ने से ठंड काफी बढ़ गई है। डीडीहाट, बेड़ीनाग, गंगोलीहाट, कनालीछीना, चंडाक, नाकोट, आठगांव सिलिंग आदि स्थानों पर रात में जमकर पाला गिर रहा है। सड़कों पर पाले से दुर्घटनाओं की आशंका बढ़ गई है। मौसम विभाग ने 22 से 30 दिसंबर के बीच बारिश की संभावना जताई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top