उत्तराखंड

नाबालिक को भगाने के आरोपी को पकड़ा

नाबालिक को भगाने के आरोपी को पकड़ा , लड़की को मेडिकल चैकअप के लिए जिला चिकित्सालय भेजा

रुद्रप्रयाग : विकासखण्ड जखोली के एक गांव से नाबालिग लड़की को भगाने के मामले में राजस्व एवं रेगुलर पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उच्छोला (छेनागाड़) में दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया। नाबालिग लड़की को मेडिकल चैकअप के लिए जिला चिकित्सालय भेजा, जबकि मुख्य आरोपी कृष्णा को राजस्व पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, जखोली के पौंठी गांव निवासी प्रताप सिंह ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी थी कि उनकी पुत्री कविता अपने सहेली के साथ सुबह सात बजे घर से निकली। वह राइंका कैलाश बांगर प्रमाण पत्र लेने के लिए जा रही थी कि इस बीच खलियाण में कम्प्यूटर सेंटर में रुकी, जिसका संचालक कृष्णा है। उन्होंने राजस्व पुलिस से कहा कि उनकी पुत्री को कृष्णा पुत्र अमरु लाल द्वारा भगा कर ले गया है। उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की। तहरीर के बाद राजस्व एवं रेगुलर पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी की धरपकड़ शुरू की। बुधवार को पुलिस और राजस्व विभाग ने उच्छोला (छेनागाड़) में दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया।

राजस्व पुलिस ने नाबालिग लड़की को मेडिकल चैकअप के लिए जिला चिकित्सालय भेजा, जबकि आरोपी कृष्णा को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है। वहीं जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा नेता महावीर पंवार ने राजस्व पुलिस व रेगुलर पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रशंसा जताई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top